Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

मंगलवार को कानपुर के फीलखाना इलाके में एक तीन मंजिला पुरानी इमारत भरभरा कर गिर पड़ी। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इमारत गिरने के दौरान उसमें कोई था या नहीं। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बता दें कि बारिश के कारण कानपुर में ही नजीराबाद थाना इलाके में तीस फीट सड़क भी फट गई है। यहां भी सड़क फटने से आसपास के इलाकों में मकान और दुकानें ढहने का खतरा मंडरा रहा है। इस खतरे को देखते हुए आसपास के मकानों को खाली करा लिया गया है। साथ ही सड़क के दोनों ओर बैरीकेडिंग लगा दी गई है। किसी भी दुर्घटना से बचने के लिए इलाके में पुलिस भी तैनात कर दी गई है।

 

 

साथ ही भारी बारिश के कानपुर जिला प्रशासन ने पांचवीं कक्षा तक के सभी स्‍कूलों को भी बंद करवा दिया है। वहीं, गंगा के बढ़ते जलस्‍तर के कारण गंगा बैराज में बाढ़ सुरक्षा से जुड़े इंजीनियरों को भी सतर्क किया गया है। भारी बारिश के कारण कानपुर नगर और देहात समेत आसपास के जिलों में दो दर्जन से अधिक मकान गिर चुके हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement