Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।  

 

मंगलवार को कानपुर शहर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां फोर्स की क्रूजर गाड़ी हादसे का शिकार हो गयी। प्रयागराज से कुंभ स्नान कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी क्रूजर गाड़ी में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में तीन महिलाओं की मौत हो गयी, जबकि 7 लोग घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, 2 जनवरी को रोहतक से ड्राइवर सहित 12 लोग शाही स्नान के लिए गए थे। प्रयागराज से वापस लौटते समय बर्रा बाईपास पर गाड़ी का पहिया पंचर बनाते वक्त खड़ी गाड़ी में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार, रोहतक के वहहरा गांव निवासी साहिब कौर (62), राम कौर (65), भूरो (70), अंगूरी, विद्या, सुदेश, दयावती, संतोष, सावित्री, मोहन, सुरेंद्र और ड्राइवर सुंदर के साथ ट्रैवलर गाड़ी से प्रयागराज गए थे। सोमवार शाम यह सभी वापस रोहतक लौट रहे थे। तड़के सुबह करीब 4 बजे बर्रा बाईपास हाईवे पर गाड़ी का पिछला पहिया पंचर हो गया।

ड्राइवर सुंदर और सुरेंद्र बाहर निकल कर टायर बदलने के लिए जैक लगा रहे थे जबकि अन्य सभी लोग गाड़ी में ही बैठे थे। तभी पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में सुंदर और सुरेंद्र के अलावा और सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सुरेंद्र ने फौरन पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दो महिलाओं राम कौर और भूरो को काशीराम अस्पताल भेजा, जबकि अन्य सभी को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान साहब कौर, भूरो और राम कौर की मौत हो गई। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। बर्रा अशोक कुमार सिंह ने बताया घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement