Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

गुरुवार को लाडली लाल गौ सेवा समिति के तत्वाधान में फूलबाग स्थित बाल भवन में “द टैलेंट शो 2018” के सेमी फाइनल राउंड का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में छोटे-छोटे बच्चों और युवाओं ने परफॉर्मेंस देकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। इसका शुभारंभ मुख्य अति‍थि भीम सिंह चौहान, अध्यक्ष बुजुर्ग सेवा समिति और एक्टर रहमान शाह ने दीप प्रज्ज्वलित किया। साथ ही डांस, सिंगिंग और मॉडलिंग में प्रतिभागियों ने अपने जलवे बिखेरे।

 

 

बच्चों और युवाओं ने बिखेरा जलवा

इस टैलेंट शो में किसी ने अपनी गायकी से सबको प्रभावित किया तो किसी ने हिप हॉप और अन्य डांस करते हुए अपने जलवे बिखेरे। साथ ही सबसे ज्यादा जो आकर्षण का केंद्र रहा वह था बच्चों का ग्रुप डांस, जिन्हें देखकर हाल में बेठे हुए अभिभावक और प्रतिभागियों ने जमकर तालियां बजाईं। कार्यक्रम के मंत्री देवेश ओमर ने बताया कि मंडल के कई क्षेत्रों से करीब 100 से 150 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। यह सेमीफाइनल राउंड था और यहां से अब सीधे फाइनल की तैयारी की जा रही है।

 

 

छोटे-छोटे क्षेत्रों से निकलकर अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा मौका

उन्‍होंने बताया कि फाइनल जुलाई के महीने में आयोजित किया जाएगा। संस्था का प्रयास है कि जो बच्चे या युवा छोटे-छोटे क्षेत्रों से हुनरमंद होने के बावजूद अपनी कला नहीं दिखा पाते, ऐसे हुनरमंदों के लिए यह एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। कानपुर व आसपास के सभी प्रतिभागियों की प्रतिभाओं को निखारकर उनको आगे बढ़ने हेतु कार्य किया गया है।

 

 

 

कार्यक्रम में जज की भूमिका में एक्टर रहमान शाह, सीमा खान और मॉडल दीप्ति वर्मा मौजूद रहीं। साथ ही अंशु गुप्ता, प्रखर गुप्ता, यशराज सिंह गौतम समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement