Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

कन्‍नौज।

 

कन्नौज में एक किसान की बेटी की अनोखी शादी हुई। यहां सौरिख से दुल्हन को ब्याहने के लिए उसका दूल्‍हा हैलीकॉप्टर लेकर आया। दूल्हे को हेलीकॉप्टर से आया देख लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। हेलीकॉप्‍टर से अपने पिया संग विदा होते समय दुल्हन के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिल रही थी। इस अनोखी शादी को देखने के लिए काफी संख्या में लोग भी मौजूद रहे।

शुक्रवार को सौरिख इलाके की ग्राम सभा खेमकरन के मजरे नगला विशुना का नजारा किसी फिल्मी सीन जैसा था। दरअसल, यहां के रहने वाले शिशुपाल यादव की बेटी नीलम यादव की बारात आनी थी। उसकी शादी मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना के गांव बोधा के रहने वाले आचार्य होतीलाल के बेटे दीपेश यादव के साथ होनी थी।

एक मल्टीनेशनल कंपनी में इंजीनियर दीपक ने अपनी शादी को यादगार बनाने और दुल्हन को सरप्राइज देने के लिए अनोखा तरीका निकाला। वो नीलम से शादी करने के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचे। हैलीकॉप्टर से आये दूल्हे को देखने के लिए आसपास गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

किसान की बेटी की अनोखी विदाई

नीलम के पिता शिशुपाल यादव किसान हैं और दीपेश के पिता आचार्य व निजी स्कूल के प्रबन्धक हैं। नीलम के दो छोटे भाई अमित व छोटू हैं। किसी को अंदाजा नहीं था कि किसान की बेटी का हाथ थामने वाला राजकुमार हेलीकॉप्टर लेकर आएगा।

छह लाख अदा किया किराया

दीपेश यादव के अनुसार दिल्ली निवासी प्रदीप जैन का हेलीकाप्टर उन्होंने किराये पर लिया। प्रदीप जैन उनके पिता जी के दोस्त भी हैं। इसका किराया और पूरा खर्च करीब छह  लाख रुपए अदा करना पड़ा। हेलीकॉप्टर के लिए ईंधन का भी एक ड्रम गाड़ी में अलग से लाया गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll