Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्‍यूज  

कानपुर।

 

कानुपर में चकेरी थाना क्षेत्र में महिला चोरों का गैंग सक्रिय है। चोरों के इस गैंग ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। आपको बता दें कि गैंग की महिलाएं लाल बंगला इलाके में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुकी हैं। जिसके बाद शनिवार देर शाम को लालबंगला स्थित पंजाबी सलवार सूट वाली शॉप को इन महिला चोरों ने अपना निशाना बनाया और वहां से कपड़े भरा हुआ पूरा पार्सल जिसकी कीमत लगभग 50-60 हजार रुपये थी उसे पार कर फरार हो गयीं। महिला चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

बड़े ही शातिराना अंदाज में चुराया पार्सल

लालबंगला मार्केट स्थित पंजाबी सलवार सूट की शॉप है। जहां लेडीज कपड़े और किड्स वियर मिलते हैं। रमज़ान का महीना चल रहा है। इसलिए मार्केट में भीड़ होना लाजिमी है। इस दौरान त्योहार के चलते दुकान का काफी माल हाल ही में आया हुआ था। देर शाम यहां चार महिला कपड़े खरीदने के बहाने आई और कपड़े देखने लगीं इस दौरान दुकानदार किसी ओर काम मे व्यस्त हो गए कि मौका पाते ही बड़े ही शातिराना अंदाज से उन चारो महिलाओं ने पहले कई सूट पार कर दिए।

 

 

फिर नीचे जाकर हाल ही में आए सूट के पार्सल को खिसका कर पहले उसे दुकान के बाहर तक लाईं और उसके बाद वह उसे लेकर फरार हो गयीं। इस दौरान महिला चोरों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद दुकान में चोरी की सूचना पर हड़कंप मच गया। दुकानदार ने इस बीच घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरनी गैंग का पर्दाफाश करने में जुट गई है।

 

 

वहीं, पीड़ित दुकानदार का कहना है कि जिस पार्सल को महिला चोर चोरी कर ले गई हैं उसमें 50-60 हजार का माल था जो कि हाल ही में ट्रांसपोर्ट से आया था। फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement