Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

एडमिशन व सीटें न बढ़ाए जाने के विरोध में डीएवी कॉलेज के छात्रों व पूर्व छात्र नेताओं ने महाविद्यालय के बाहर रोड जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। कॉलेज में सीटें न बढ़ाए जाने को लेकर छात्रों का आक्रोश बढ़ रहा है।

इसी को लेकर सोमवार को कानपुर के डीएवी कॉलेज के सामने छात्र रोड जाम करके सड़क पर लेट गए और गाड़ियों में चढ़कर जमकर अराजकता की और हंगामा किया। साथ ही एक छात्र ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने की भी कोशिश की।

 

छात्र नेता हेमंत यादव ने बताया कि यह डीएवी कॉलेज ऐतिहासिक कॉलेज है। यहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी व राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने पढ़ाई की है। अब यहां विश्वविद्यालय के कुलपति पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रहे हैं। उन्होंने 700 सीट बढ़ाने की बजाए सिर्फ 200 सीट ही बढ़ाई हैं, जिससे छात्रों का भविष्य खतरे में है। जिस पर आज छात्रों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करते हुए जाम लगाया। हमारी मांग न मानने पर हमारे द्वारा आत्मदाह तक का प्रयास किया गया है।

 

 

जितनी सीट मिलीं, उन पर एडमिशन ले लिया गया

वहीं, इस दौरान पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन छात्र नहीं मानें। इस दौरान छात्रों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि हमारी बात नहीं सुनी गई तो आगे बड़ा प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद फिर पुलिस फोर्स की मदद से छात्रों को समझाकर कॉलेज के अंदर भिजवाया गया। उधर, कॉलेज के प्रिंसिपल अमित श्रीवास्तव ने बताया कि विश्वविद्यालय से जितनी सीट मिली थीं, उन पर एडमिशन ले लिया गया है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement