Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

बीते दिनों हुई काशी नगरी में पुल हादसे में कई लोगों की जानें चली गईं। हादसे को जिस किसी ने देखा या सुना उसकी रूह कांप गई। इसके बाद से देशभर में लगातार मृतकों की आत्मा की शान्ति व घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की जा रही है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को सपोर्ट फाउंडेशन के तत्वाधान में किदवई नगर स्थित कानपुर कन्या महाविद्यालय में वाराणसी में हुए हादसे को लेकर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सभा के दौरान कन्या महाविद्यालय की छात्राओं और एनसीसी कैडेट्स ने मोमबत्ती जलाकर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

छात्राओं की आंखें हुईं नम

हादसे में मारे गए लोगों की श्रद्धांजलि सभा के दौरान छात्राओं की आंखें नम हो गईं। छात्राओं ने हाथ में कैंडल लेकर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। वहीं, हादसे में अपनों को खोने वाले लोगों के इस दु:ख के क्षण में साथ में खड़े होने की बात कही।

 

 

सपोर्ट फाउंडेशन की अध्यक्ष ज्योति शुक्ला ने बताया कि यह घटना अत्यंत दुखदायी है। हादसे की सूरत देखते ही सोच कर भी रूह कांपने लगती है। इस तरह के हादसे भविष्य में दोबारा न हों। जिन्होंने इस हादसे में अपनों को खोया है वे अपने आप को अकेला न समझें। इस हादसे में जो भी जिम्मेदार है उस पर सख्त कार्यवाई होनी चाहिए।

आज हम सभी ने मृतकों की आत्मा की शान्ति के लिए कैंडल जलाकर प्रार्थना की। इस मौके पर प्रिंसिपल पूनम, शैलजा, कविता गुप्ता, अभय शर्मा, श्रुति, हर्षित समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement