Home Kanpur News Students And NCC Cadets Paid Tributes To Dead People In Varanasi Incident

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

वाराणसी हादसा: छात्राओं-एनसीसी कैडेट्स ने दी मृतकों को श्रद्धांजलि

Kanpur | Last Updated : May 18, 2018 12:14 PM IST

Students and NCC Cadets Paid Tributes to Dead People in Varanasi Incident


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

बीते दिनों हुई काशी नगरी में पुल हादसे में कई लोगों की जानें चली गईं। हादसे को जिस किसी ने देखा या सुना उसकी रूह कांप गई। इसके बाद से देशभर में लगातार मृतकों की आत्मा की शान्ति व घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की जा रही है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को सपोर्ट फाउंडेशन के तत्वाधान में किदवई नगर स्थित कानपुर कन्या महाविद्यालय में वाराणसी में हुए हादसे को लेकर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। सभा के दौरान कन्या महाविद्यालय की छात्राओं और एनसीसी कैडेट्स ने मोमबत्ती जलाकर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

छात्राओं की आंखें हुईं नम

हादसे में मारे गए लोगों की श्रद्धांजलि सभा के दौरान छात्राओं की आंखें नम हो गईं। छात्राओं ने हाथ में कैंडल लेकर मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। वहीं, हादसे में अपनों को खोने वाले लोगों के इस दु:ख के क्षण में साथ में खड़े होने की बात कही।

 

 

सपोर्ट फाउंडेशन की अध्यक्ष ज्योति शुक्ला ने बताया कि यह घटना अत्यंत दुखदायी है। हादसे की सूरत देखते ही सोच कर भी रूह कांपने लगती है। इस तरह के हादसे भविष्य में दोबारा न हों। जिन्होंने इस हादसे में अपनों को खोया है वे अपने आप को अकेला न समझें। इस हादसे में जो भी जिम्मेदार है उस पर सख्त कार्यवाई होनी चाहिए।

आज हम सभी ने मृतकों की आत्मा की शान्ति के लिए कैंडल जलाकर प्रार्थना की। इस मौके पर प्रिंसिपल पूनम, शैलजा, कविता गुप्ता, अभय शर्मा, श्रुति, हर्षित समेत तमाम लोग मौजूद रहे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...