Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

रसूलाबाद के पालनगर स्थित मां वैष्णो देवी डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की मान्यता रद्द होने के बाद भी सैकड़ों छात्र-छात्राओं का प्रवेश कर लिया गया। मंगलवार को परीक्षा न दे पाने पर छात्र-छात्राओं ने कॉलेज पहुंच कर हंगामा किया। पुलिस ने कालेज संचालक (प्रबंधक) को हिरासत में ले लिया। प्रबंधक सरकारी शिक्षक निकला जिसे बीएसए ने निलंबित कर दिया है।

डिग्री कॉलेज पांच सालों से पालनगर में संचालित है। विश्वविद्यालय ने मौजूदा सत्र में कॉलेज की बीए प्रथम वर्ष की मान्यता रद्द कर छात्रों के प्रवेश करने पर रोक लगा दी। इसके बावजूद कॉलेज ने करीब 282 प्रवेश ले लिया। प्रवेश के नाम पर उनसे मोटी फीस ली गई। विश्वविद्यालय परीक्षा के लिए छात्र प्रवेशपत्र लेने जाते को आते रहे और कॉलेज उन्हें झांसा देता रहा।

मंगलवार सुबह पहले दिन बीए प्रथम वर्ष का हिंदी का पेपर था। सभी छात्र कॉलेज पहुंच गए और प्रवेशपत्र देने का दबाव बनाने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसपर परीक्षार्थियों ने हंगामा कर दिया, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने कॉलेज संचालक हाकिम सिंह पाल को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। इसके बाद सैकड़ों छात्र थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।

उनका कहना था कि कॉलेज प्रबंधन ने उनका साल बर्बाद कर दिया है। इंस्पेक्टर सुशील कुमार सिंह ने कहा, मामले में जालसाजी का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement