Sooraj Pancholi to donate his earnings from satellite shankar to army

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

डॉक्टर वीरेंद्र स्वरूप क्रिकेट अकेडमी द्वारा डीएवी ग्राउंड में स्व. डॉ वीरेंद्र स्वरूप पूर्व अध्यक्ष यूपीसीए की याद में सात जनवरी से 13 जनवरी तक एक राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन को लेकर डीएवी ग्राउंड में एक प्रेस वार्ता की।

ऐसे टूर्नामेंट्स से निखरती है युवाओं की प्रतिभा

प्रेस वार्ता करते हुए नीलांबर कौशिक ने बताया कि यह राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट यूपीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय डॉ वीरेंद्र स्वरूप की याद में आयोजित किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में जिले के अलावा अन्य 8 जनपदों की टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें कानपुर नगर, लखनऊ, जौनपुर, बनारस, मेरठ, इलाहबाद, कानपुर देहात, उन्नाव शामिल हैं। यह टूर्नामेंट नाकआउट आधार पर है, जो कि तीस ओवर का होगा। सभी मैच डीएवी ग्राउंड पर होंगे। विनर टीम को 30 हज़ार रुपये का प्राइज जबकि रनर पर रहने वाली टीम को 20 हज़ार रुपये का प्राइज दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आजकल क्रिकेट में काफी चांस है आगे बढ़ने का। खास तौर पर युवाओं को इन टूर्नामेंट के जरिए बेहतरीन प्लेटफार्म मिलता है। परफार्मेंस अच्छी करते हैं तो वे आगे नेशनल लेवल पर भी खेल सकते हैं। रोजगार की भी संभावनाएं प्रबल रहती हैं और यह इस नजरिए से ऐसे टूर्नामेंट होते रहने चाहिए। इस अवसर पर आयोजक मो एहसान इमरान, इंद्र मोहन रोहतगी, रामगोपाल शर्मा, गुलाम मोइनुद्दीन, सरताज आलम उपस्थित रहे।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement