Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

बीते दिनों सजेती थाने परिसर के पुलिस आवास पर एचसीपी की चाक़ू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। इससे आम जनता के अंदर भय व्याप्त हो गया है। प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था पर अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने फूलबाग स्थित गांधी प्रतिमा पर सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ धरना दिया और प्रदेश के साथ-साथ केंद्र की सरकार को भी अपना निशाना बनाया।

सपा विधायक ने साधा सरकार पर निशाना

इस धरने में “योगी तेरे ज़माने मे दरोगा की हत्या थाने में” जैसे नारे लगाए जा रहे थे और असफल कानून व्यवस्था को लेकर तीर भी चलाये जा रहे थे। धरने के नेतृत्व कर रहे विधायक अमिताभ बाजपेयी ने बताया कि वर्तमान की भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था छिन्न भिन्न हो गयी है। अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। प्रदेश में बढ़ते अपराधों का इसकदर बोल बाला हो गया है कि अब बेखौफ बदमाश थाने परिसर में ही दरोगा की हत्या कर सरकार को चुनौती देने का कार्य कर रहे हैं। प्रदेश सरकार न तो अपराधों पर लगाम लगा पा रही है और न ही अपराधियों पर ही अंकुश लगा पा रही है। हर तरफ हत्या,लूट, डकैती बढ़ती जा रही है और सरकार मौन है।

उन्होंने आगे कहा, थाने में ही जब पुलिस के लोगों की हत्या हो रही है तो जनता का क्या होगा। हमारी मांग है कि दरोगा के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा दिया जाए और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। धरने में चंद्रेश सिंह, नीरज सिंह, अभिमन्यु गुप्ता समेत सैकड़ो की संख्या में सपाई मौजूद रहे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement