Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

उर्सला अस्पताल में मरीजों को हो रही असुविधाओं और अनियमितताओं को लेकर सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने उर्सला निदेशक उमा कांत को एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्‍होंने अस्पताल में मरीजों की किसी भी प्रकार की परेशानी को दूर करने की मांग की।

 

 

विधायक अमिताभ बाजपेई ने निदेशक को ज्ञापन के माध्यम से बताया कि हम समाजवादी लोग हमेशा गरीबों के लिए ही काम करते आ रहे हैं। कई दिनों से उर्सला में एमआरआइ मशीन और एक्सरे मशीन खराब है। आइसीयू में एसी भी नहीं चल रही, जिससे मरीजों को परेशानी हो रही है। जनरल वार्ड में कूलर व ठंडा पानी की सुविधा नहीं है। गरीबों के इलाज के लिए जांचों के लिए एमआरआइ मशीन बंद है। ऑपरेशन के नाम पर डॉक्टर्स द्वारा ऐसी फीस ली जाती है जो सरकारी नहीं है।

 

 

विधायक निधि से करेंगे गरीबों की मदद

उन्‍होंने आगे बताया कि कुत्ता काटने का इंजेकशन न होने की शिकायत मिली थी। कई बार तो हमने ही अपनी जेब से मरीजों को पैसा दिया है, लेकिन निदेशक का कहना है कि इंजेक्शन मौजूद है। हम समाजवादी लोग हमेशा से ही गरीबों के लिए ही काम करते आ रहे हैं। जो भी होगा हम अपनी विधायक निधि से भी गरीबों की हर संभव मदद कर इलाज करवाएंगे।

योगी सरकार से अपील

सपा विधायक ने योगी सरकार से अपील करते हुए कहा कि गरीब मरीजों को सरकारी अस्पताल में सुविधाएं उपलब्ध कराएं, जिससे उनका उचित इलाज हो सके और उन्हें स्वास्थ्य लाभ मिल सके। इस कार्य मे वह राजनीति न कर समाज के हित में काम करें।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll