Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर में सपा नेता के भाइयों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां चकेरी थाना क्षेत्र में सपा विधायक के दो भाइयों ने एक जिम में जमकर उत्पात मचाया। आरोप है कि उन्होंने जिम में तोड़फोड़ करने के साथ ही ट्रेनर से मारपीट भी की। साथ ही, उसकी जेब से 50 हजार रुपए भी निकाल लिए। फिलहाल, ट्रेनर की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

 

 

चकेरी थाना क्षेत्र के पोखरपुर फेस टू में लखनऊ निवासी साजिद अहमद की जिम है। इस जिम को सेंटर हेड अमित चौहान चलाते है। मंगलवार की शाम सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान और इमरान अपने एक दर्जन साथियों के साथ जिम के अंदर घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ करने लगे। साथ ही, महिला ट्रेनर के साथ भी बदसलूकी भी करने लगे। इसके बाद जाते वक्त सेंटर हेड से 50 हजार रुपए भी लूट लिए।

 

 

सेंटर हेड अमित चौहान ने बताया, "हमारी जिम में सभी लोग मेंबरशिप लेने के बाद ही ज्वाइन करते हैं। सोमवार को फरहान और इमरान जिम में आए लोगों से दुर्व्यवहार करने लगे थे तो इसपर मैंने उनकी मेंबरशिप रद्द कर दी थी। इसी बात को लेकर आज वह अपने साथियों के साथ आकर मारपीट और तोड़फोड़ करने लगे। साथ ही, मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।"

 

 

पीड़ित जिम संचालक ने पुलिस से इसकी शिकायत की तो विधायक इरफान सोलंकी उस पर समझौते का दबाव बनाने लगे। वहीं, चकेरी इंस्पेक्टर पीके शुक्ला के मुताबिक, "​तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll