Shahid Kapoor Reaction on Priyanka Chopra and Nick Engagement

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

समाजवादी पार्टी कानपुर ग्रामीण के तत्वाधान में पांच सूत्रीय मांग का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। यह ज्ञापन जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर दिया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री शिवकुमार बेरिया भी मौजूद रहे।

ज्ञापन देने के बाद सपा सरकार में पूर्व मंत्री शिव कुमार बेरिया ने बताया कि शहर इस समय जलभराव से जूझ रहा है। अब जबकि बरसात नहीं हो रही है तब भी कई जगहों पर जलभराव है, जहां प्रशासन की तरफ से मदद नहीं मिल रही है। इससे बीमारियां भी बढ़ने लगी हैं और इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। दूसरी तरफ कानून व्यवस्था इतनी ज्यादा ध्वस्त हो गई है कि अपराध का ग्राफ बढ़ चुका है।

बड़े आंदोलन की चेतावनी

उन्‍होंने कहा, जहां बड़े अधिकारी तो काम की बात कहते हैं जबकि ये नीचे का स्टाफ हमेशा जनता को भृमित ही करता है। इस पर भी आज ज्ञापन दिया है कि इसे सुधारा जाए अन्यथा आंदोलन के लिए भी हम बाध्य होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि डीएवी कॉलेज में सीटों को लेकर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। हमारी मांग है कि सीटें बढ़ाई जाएं, जिससे गरीब वर्ग के छात्र का भविष्य चौपट न हो। इस मामले में युद्धस्तर से शीघ्रता से सभी कॉलेजों में एडमिशन की सुविधा हो।

पूर्व मंत्री ने कहा, जिस तरह से देवरिया में संवासिनी ग्रह में बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं हुई हैं, यह बड़ी ही शर्मनाक बात है। मान्यता प्राप्त संस्था के कर्मचारी ही बच्चियों को बेचने में जुटे हुए हैं। इस पर जल्द से जल्द ठोस कार्यवाई करते हुए इन्हें गिरफ्तार किया जाए। साथ ही प्रदेश भर के शेल्टर हाउस के जिनको मान्यता मिली हो, उसकी गंभीरता से जांच हो और गैर मान्यता प्राप्त हाउस को कैंसल किया जाए।

 

 

कई कार्यकर्ता रहे मौजूद

मंत्री शिवकुमार ने आगे कहा, इन सभी मांगों को लेकर डीएम को ज्ञापन दिया गया है और मांग की है कि इन मांगों को जल्द से जल्द सुना जाए अन्यथा हम आगे आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

इस अवसर पर शिव कुमार बेरिया, जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह यादव, जीतेन्द्र कटियार, अबरार आलम समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll