Nitin Gadkari Biopic Trailer Out

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

देर रात कल्याणपुर स्थित रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट के गार्ड और पास ही लगाने वाले अंडा विक्रेता के बीच कहासुनी हो गयी। अंडा विक्रेता गार्ड से बंदूक छीनने की कोशिश करने लगा गया। तभी गार्ड की बंदूक से चली गोली में अंडा विक्रेता की मौत हो गयी। इस झगड़े व गोली चलने की पूरी घटना पास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पुलिस गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

पढ़िए क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, मकड़ीखेड़ा निवासी चेतन सिंह चंदेल 18 कल्याणपुर स्थित रतन ऑर्बिट अपार्टमेंट के गेट के सामने अंडे की दुकान लगाता था। बताया जा रहा है कि वह उस अपार्टमेंट में रहने वाले अभिषेक अवस्थी के घर अंडे देने जा रहा था तभी किसी बात को लेकर गेट के बाहर तैनात गार्ड विजय बहादुर ने उसे रोका। देखते ही देखते दोनों के बीच कहासुनी और विवाद बढ़ गया। इधर अंडा विक्रेता चेतन ने अपने और साथियों को आवाज़ दी और सभी गार्ड से उलझ गए। इस दौरान वे सभी गार्ड से हाथापाई करने लगे और बंदूक छीनने की कोशिश करने लगे। इतने में गार्ड की बंदूक से निकली गोली चेतन की गर्दन में जा लगी। चेतन वहीं रोड पर खून से लथपथ गिर पड़ा।

इलाकाई लोग घरों से निकले

गोली की आवाज़ सुनते ही इलाकाई लोग अपने घरों से बाहर आ गए और वहां का नज़ारा देख दंग रह गए। आनन-फानन लोगों ने चेतन के परिजनों व पुलिस को घटना की सूचना दी और उसे हैलट अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चेतन के भाई संजू का आरोप है कि गार्ड ने चेतन की गर्दन में गोली मार दी। इस झगड़े की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच झगड़ा हो रहा है और गार्ड से सभी युवक बंदूक छीनने की कोशिश कर रहे हैं। कल्याणपुर थाने के प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि युवक का गार्ड से विवाद हुआ। और बंदूक की छीना झपटी में गोली चली। फिलहाल गार्ड को पकड़ लिया गया और उससे पूछताछ की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement