Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

सोमवार को शिरोमणि अकाली दल के यूपी इंचार्ज कुलदीप सिंह भोगल ने गुमटी स्थित एक हाल में एक प्रेस वार्ता की। इस वार्ता के माध्यम से कुलदीप सिंह भोगल ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल के प्रेजिडेंट सुखबीर सिंह बादल जी के आदेशानुसार कानपुर नगर के लिए एक 30 सदस्यों की वर्किंग कमेटी बनाई गई है।

ये कमेटी घर-घर जाकर लोगों को पार्टी की नीतियां, दृष्टिकोण को बताएगी और लोगों को पार्टी के बारे में अवगत कराया जाएगा। साथ ही कमेटी के सदस्य लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम भी करेंगे, जिसके बाद सदस्यता अभियान चलाए जाएंगे।

उन्‍होंने बताया कि 14 अप्रैल 2018 को शिरोमणि अकाली दल का एक कार्यालय कानपुर में खोला गया था। इसी कड़ी में अब लोगों को पार्टी के बारे में बताया जाएगा और उन्हें पार्टी के साथ जोड़ा जाएगा।

ये लोग हैं कमेटी में शामिल

30 लोगों की कमेटी में गुरुदेव सिंह, मनमोहन सिंह, बलबीर सिंह, हरदीप सिंह, इंद्रजीत सिंह, जसप्रीत सिंह, इकबाल सिंह, रमिंदर सिंह, गगनदीप सिंह, कुलजीत कौर, इकबाल कौर, ज्योति बाला, इंद्रपाल, सुरजीत सिंह, ओंकार सिंह समेत और भी सदस्य हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll