Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

बुधवार को परेड चौराहे पर समाजवादी पार्टी की महिला सभा सदस्यों ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार का पुतला फूंका। महिला कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरनगर और देवरिया के महिला संरक्षण गृह में बच्चियों व नाबालिग लड़कियों के साथ हुई बर्बरता और हरदोई में लापता लड़कियों के साथ प्रदेश में महिलाओं से हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ यह प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनी खड़ी रही।

 

 

पुतला फूंक रही सपा महिला सभा की अध्यक्ष दीपा यादव ने केंद्र व प्रदेश की सरकार पर जमकर हल्ला बोला। उन्‍होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन हो चुकी है। कानून व्यवस्था भी ध्‍वस्‍त हो चुकी है। अभी देवरिया में बच्चियों के साथ हुई बर्बरता के साथ ही हरदोई से कई लड़कियां लापता हैं पर योगी व मोदी सरकार सिर्फ “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ” का नारा लगा रही है। वह गोरक्षा समेत हिन्दू मुस्लिम की ही बात पर राजनीति कर रही है, लेकिन इन मुद्दों पर बिल्कुल चुप है।

 

 

महिलाएं खुद सबक सिखाने को होंगी मजबूर

उन्‍होंने कहा, हमें डिजिटल और राइजिंग इंडिया नहीं चाहिए बल्कि ऐसा इंडिया चाहिए जहां माताएं, बहनें और बेटियां बेखौफ जी सकें। हमारी मांग है कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषियों पर सख्त कार्यवाई की जाए और इस मामले की सीबीआइ जांच की जाए। अन्यथा महिलाएं खुद सबक सिखाने को मजबूर होंगी।

 

 

सपा नगर अध्यक्ष मोइन खान ने भी मौजूद रहते हुए इस घटना की घोर निंदा की है। इस दौरान सरिता यादव, सरिता मिश्रा, अंजू सिंह, शकीला, विजेता सक्सेना समेत तमाम सदस्य मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll