Rani Mukerji to Hoist the National flag at Melbourne Film Festival

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर में बुधवार को स्कूटी से निकले सपा के नगर प्रवक्ता एजाज अख्तर को घर से आधा किमी दूर डीसीएम ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने डीसीएम चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर सपा नेताओं का जमावड़ा लग गया।

 

 

जाजमऊ की नई चुंगी स्थित ओरिएंटल कंपाउंड निवासी एजाज अख्तर सपा के नगर प्रवक्ता थे। साथ ही उनका चमड़े का कारोबार है। बुधवार दोपहर वह किसी काम से स्कूटी से सिद्धनाथ रोड पर जा रहे थे। पॉपुलर धर्मकांटा के पास डीसीएम ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर हालत में लोग उन्हें निजी नर्सिंग होम ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

 

इधर हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने डीसीएम चालक राजू को पकड़कर पीट दिया और जाजमऊ चौकी पुलिस को सौंपा। एजाज की मौत की खबर मिलते ही सपा नगर अध्यक्ष फजल महमूद, सपा नेत्री उजमा सोलंकी, कैंट विधायक व अन्य सपाई अस्पताल पहुंचे।

 

 

सपा नेता एजाज के परिवार में उनकी पत्नी नाजिश निकहत, दो बेटे अवान व अबूद और दो बेटियां अलीना व अरीशा हैं। हादसे की सूचना घर पहुंची तो पत्नी नाजिश निकहत बेहोश होकर गिर पड़ीं। बच्चे भी बेहाल हो गए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll