Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

गुरुवार को फूलबाग में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रर्ताओं ने देवरिया व मुजफ्फरपुर में नारी संरक्षण केंद्र में हुई घटना के विरोध में धरना दिया और सरकार पर जमकर निशाना साधा।

इस धरने का नेतृत्व कर रहे विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा की सरकार में महिलाओं व बच्चियों की इज्‍जत खतरे में है। जब से भाजपा की सरकार केंद्र व प्रदेश में आई है, तब से अराजकता व महिला उत्पीड़न जबरदस्त बढ़ गया है। जगह-जगह रेप की घटनाएं हो रही हैं। और तो और अब तो प्रदेश के नारी संरक्षण ग्रह भी सुरक्षित नहीं हैं। यहां पर संरक्षक ही भक्षक बन गए हैं और नाबालिग बच्चियों, महिलाओं व युवतियों का यौन शोषण करवा रहे हैं।

राष्‍ट्रपति शासन लागू करने की मांग

उन्‍होंने कहा, चारों तरफ लूटमार, चोरी, डकैती, हत्याएं और बलात्कार हो रहे हैं। सरकार अपराध को रोक पाने में फेल हो गयी है। इसलिए इसे इस्तीफा दे देना चाहिए और अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो योगी सरकार को भंग करते हुए राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए।


 

सपा नेताओं ने कहा कि इन यौन शोषण के मामलों की सरकार निष्पक्ष जांच कराए और दोषियों के साथ-साथ उनके संरक्षण दाताओं को भी जेल भेजें, नही तो सपा पूरे प्रदेश में एक जन आंदोलन चलाएगी।

इस धरने में विधायक इरफान सोलंकी के अलावा नगर अध्यक्ष मोइन खान, फरहान लारी, रियाज़ अहमद, सिराज हुसैन समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement