Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

सोमवार को चेतना चौराहे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव को बैलेट पेपर से कराये जाने व ईवीएम के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों ने हस्ताक्षर किए और ईवीएम से चुनाव कराये जाने का विरोध किया।

सरकार ने ईवीएम से की छेड़छाड़

इस मौके पर मौजूद समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष अब्दुल मोईन खान ने बताया कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार ने पिछले चुनाव में ईवीएम को हैक कर धांधली की है। देश व कई प्रदेशों में बीजेपी द्वारा ईवीएम से चुनाव कराकर गड़बड़ी करके जिस तरह जीत दर्ज की गयी है, ये बहुत बड़ा छलावा है। सरकार द्वारा विदेशी इंजीनियर के माध्यम से चिप में जिस तरह से छेड़छाड़ की गई, इससे लोकतंत्र की गरिमा को ठेस पहुंची है। इस बार लोकसभा समेत सभी चुनाव ईवीएम से न कराकर बैलेट पेपर से कराए जाएं।

इसी बात को लेकर आज हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है। जहां काफी संख्या में लोगों ने सपा के इस अभियान से जुड़कर हस्ताक्षर करके ईवीएम का विरोध किया है। “ईवीएम हटाओ, बैलट पर चुनाव कराओ और लोकतंत्र को बचाओ” का नारा देकर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है। जिससे देश का किसान, मजदूर खुशहाल होगा और लोकतंत्र मजबूत होगा।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement