Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्‍यूज

कन्नौज।

 

रविवार को समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व नगर अध्यक्ष अरुण यादव ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं, परिजनों ने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर ही आत्महत्या के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

 

 

मामला, गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर का है। जहां, इस्माइलपुर गांव के रहने वाले समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व नगर अध्यक्ष अरुण कुमार यादव की जहरीला पदार्थ खाने के बाद तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद अरुण के परिजनों और साथियों ने उन्हें आनन-फानन में नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां से हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

 

 

वहीं, अरुण की पत्नी पूजा यादव ने बताया कि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान सपा के घोषित प्रत्याशी इन्द्र कुमार गुप्ता के कार्यालय में पहले की रंजिश को लेकर धीरज गुप्ता ने मारपीट की और पुलिस को सूचना देकर कोतवाली में अरुण को बंद करवा दिया।

 

 

पूजा ने कहा, राजीव यादव और इंद्र कुमार गुप्ता ने ही अरुण को पुलिस से छुड़वाया, लेकिन इस घटना के बाद से अरुण ने चुनाव में सहयोग न करने का फैसला किया। इसके बाद अरुण को फोन पर अज्ञात लोगों से धमकी मिलने लगी।

 

 

पुलिस पर भी लगे आरोप

वहीं, परिजनों ने पुलिस पर उचित कार्रवाई न करने का आरोप लगया है। कोतवाल महेंद्र पाल सिंह गौतम ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले में नामदर्ज अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement