Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

आज बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी के मौके पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नवीन मार्केट स्थित सपा कार्यालय में हाथों में काली पट्टी बांधकर इस दिन को “कलंक दिवस” के रूप में मनाया। सपा नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में आज पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ 6 दिसंबर को कलंक दिवस के रूप में मनाया गया।

कार्यकर्ताओं ने कहा, 6 दिसंबर 1992 कुछ साम्प्रदायिक ताकतों ने अपने निजी स्वार्थ के लिए बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराकर देश के संविधान की धज्जियां उड़ाईं और विश्व पटल पर देश का नाम कलंकित किया। 6 दिसंबर का दिन देश के माथे पर एक कलंक बन गया। सपा नगर अध्यक्ष मोइन खान ने बताया कि 6 दिसंबर 1992 में आज के दिन बाबरी मस्जिद की शहादत हुई। कुछ सांप्रदायिक शक्तियों ने देश के संविधान को ध्वस्त करने का काम किया और देश में अराजकता का माहौल बना डाला। उस वक्त प्रदेश में कल्याण सिंह की सरकार थी और उस दिन वह देश के संविधान की रक्षा नहीं कर सके। बाबरी मस्जिद की शहादत हो गयी, जबकि वहां पैरामिलिट्री फोर्स को होना चाहिए था।

देश का संविधान रहे कायम

उन्‍होंने कहा, देश में हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे में दरार डालने के लिए एक सोची समझी साजिश के तहत यह कार्य किया गया। इस मामले को 26 वर्ष बीत चुके हैं और आज समाजवादियों ने इस दिन को काली पट्टी बांधकर “ब्लैक डे” के रूप में मनाने का काम किया। हम समाजवादी लोग समाज को जोड़ने का काम करते हैं। देश का संविधान कायम रहे, भारत का लोकतंत्र जिंदा रहे इसके लिए समाजवादी पार्टी हमेशा तत्पर रहकर काम करेगी और इन अराजकता फैला रही ताकतों से देश को बचाने का प्रयास करेगी।

आज नाथू राम गोडसे को मारने वाले भाजपा के लोगों को ललकारने का काम किया है। देश की जनता त्राहिमाम कर रही है, रोजगार नहीं है। आज किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा सब त्रस्त हैं, अन्न का दाना नहीं है, सांप्रदायिक कारण खत्म होना चाहिए, ध्रुवीकरण समाप्त होना चाहिए। बुलंदशहर में जिस तरह से कोतवाल को हिंसक भीड़ ने निशाना बनाया यह बहुत निंदनीय है। यह घटना पूरी तरह से प्रायोजित थी।

चौकी को फूंकने का प्रयास किया, ड्यूटी के दौरान जिस तरह से कोतवाल ने अपना दायित्व निभाया और उस घटना को बड़ी घटना में तब्दील होने से बचाया ऐसे वीर शहीद सुबोध सिंह को हम सैल्यूट करते हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement