Home Kanpur News Sakshi Maharaj Statements Over Population And Triple Talaq Bill

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

खत्‍म हो "हम चार हमारे 40" की परंपरा... साक्षी

Kanpur | 08-Jan-2018 16:55:22 | Posted by - Admin
   
Sakshi Maharaj Statements Over Population and Triple Talaq Bill

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्नाव।

 

सोमवार को भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने तीन तलाक कानून मुद्दे पर कहा, तीन तलाक के खिलाफ कानून बन गया है। इसे अमलीजामा पहनाने में दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। जब हमने लोकसभा में इस बिल को पेश किया तो मुसलमानों की आधी से ज्यादा आबादी ने इसका दिल की गहराई से स्वागत किया।

 

 

इस दौरान उन्होंने कहा, भारतीय संस्कृति में कभी बहू-विवाह की परंपरा थी, लेकिन अब 21वीं सदी में “हम 4 हमारे 40 बच्चे” की परंपरा खत्म होनी चाहिए। साक्षी महराज सोमवार को अपने आवास पर मीडियाकर्म‍ियों से बातचीत में ये बातें कहीं।

 

बीजेपी सांसद ने कहा, देश में जनसंख्या बहुत बुरी तरह से बढ़ रही है, जैसे सुरसा ने मुंह फाड़ा था। ऐसे में मेरा अपना विचार है कि‍ जनसंख्या नियंत्रण के लिए और बहू-विवाह के विरोध के लिए कोई कड़ा कानून लोकसभा में आना चाहिए।

 

 

उन्‍होंने कहा, हम लोगों ने एक नारा दिया है- “हम दो, हमारे दो, सबके भी दो” और “हम दो हमारे दो, दो होते हैं अच्छे।” इस प्रकार का नारा और कानून कन्याकुमारी से कश्मीर और अटक से लेकर कटक तक लाने की जरूरत है। इस संदर्भ में कई चैनल भी बहस करने लगे हैं।

 

साक्षी महाराज ने आगे कहा, साधू और सन्यासी यात्रा निकालने लगे हैं। ऐसे में मुझे लगता है जब जाग्रति होगी तो सरकार की नींद खुलेगी और ये बहू-विवाह और “हम 4 हमारे 40” बच्चे की परंपरा पर अंकुश लगेगा। अब 21वीं सदी में यह परंपरा समाप्त होनी चाहिए।

 

 

उन्‍होंने कहा, अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा पकिस्तान पर आर्थिक बैन लगाने के बाद पकिस्तान चारों खाने चित्त गिर पड़ा है। उसकी स्थिति ये तक हो गई की पकिस्तान को दर्जनों आतंकी संगठनों पर बैन लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसमें हाफिज सईद का भी नाम है।

 

हालांकि, हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और होते हैं। ये केवल अमेरिका को भ्रमित करने के लिए एक ड्रामा करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन अमेरिका जाग गया है। ट्रम्प बहुत समझदार हैं, अब पाकिस्तान के झांसे में आने वाले नहीं है। उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान का इलाज सही से हो जाएगा।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news