Home Kanpur News Sakshi Maharaj Statement Over Ram Mandir Construction In Ayodhya

PNB महाघोटाला: देश के 15 शहरों में 45 ठिकानों पर ED की छापेमारी

सुकमा एनकाउंटर: नक्सलियों ने की रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर की हत्या

सनातन धर्म को लोग हिन्दू धर्म कहते हैं, यह हमसे चिपक गया है: मोहन भागवत

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में 6 सुरक्षाकर्मी घायल

PNB घोटाला: दिल्ली के साकेत मॉल, वसंतकुंज और रोहिणी में ED की छापेमारी

दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती राम मंदिर निर्माण…

Kanpur | 15-Nov-2017 12:55:54 | Posted by - Admin
   
Sakshi Maharaj Statement over Ram Mandir Construction in Ayodhya

दि राइजिंग न्‍यूज

कन्‍नौज।

 

प्रदेश में निकाय चुनाव के साथ ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की सरगर्मी भी तेजी से बढ़ रही है। श्री श्री रविशंकर की कोशिशों के बीच बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि कोशिश करने वालों की कभी हार हो ही नहीं सकती। उन्होंने कहा कि स्पष्ट दिखाई देने लगा है कि मंदिर निर्माण का समय बहुत निकट आ गया है।

 

 

साक्षी महाराज ने कहा कि अब तो मुसलमान के एक बहुत बड़े तबके ने भी राम मंदिर निर्माण की वकालत शुरू कर दी है। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी साहब ने एफिडेविट भी दिया है और इस बात की वकालत की है कि अयोध्या में केवल राम मंदिर ही बनना चाहिए। उनका कहना है कि मस्जिद फैजाबाद अयोध्या के बाहर कहीं भी हो सकती है।

 

 

उन्‍होंने कहा कि 2019 चुनाव से पहले भव्य राम मंदिर के निर्माण को दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। जो श्री श्री रविशंकर की ओर से कोशिश हो रही है वो सही दिशा में जाती दिख रही है और जो हालात बन रहे हैं, उसको देखते हुए यह साफ है कि अब राम मंदिर बनकर ही रहेगा।

 

 

साक्षी महाराज का कहना है कि राम मंदिर निर्माण हमेशा से विश्व हिंदू परिषद बीजेपी और आरएसएस के एजेंडे पर रहा है। हमेशा से सभी लोग कहते रहे हैं कि राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में होगा। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो। साक्षी महाराज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई हो रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भी हो पर 2019 के चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा। दुनिया की कोई ताकत मंदिर को बनने से नहीं रोक पाएगी।

 

 

गौरतलब है कि 16 नवंबर को श्री श्री रविशंकर अयोध्या जा रहे हैं। वहां वे रामलला के दर्शन करेंगे, अलग-अलग अखाड़ों और संतों से मुलाकात करेंगे और साथ ही अन्य पक्षकारों से भी मुलाकात कर सकते हैं। अयोध्या से लौटने के बाद योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ श्रीश्री रविशंकर से मिलेंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news