Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा एक बार फिर देश की सियासत को गरमा रहा है। नेताओं की बयानबाजी भी लगातार जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि गुजरात में चुनाव है तो राहुल गांधी मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं और जय श्री राम कर रहे हैं, जनेऊ दिखा रहे हैं। वहीं कपिल सिब्बल यहां पर राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस और राहुल गांधी पहले यह तय करें कि वह मंदिर के विरोध में हैं या मंदिर के पक्ष में है।

 

 

साक्षी महाराज ने कहा कि जहां तक मंदिर का प्रश्न है, वहां पर ताला खुला कांग्रेस शासन में, मूर्तियां रखी गई कांग्रेस शासन में और इसी राहुल के पिता राजीव गांधी ने शिलान्यास करवाया था। बेटे का काम होता है जो बाप ने काम अधूरा छोड़ा उसको पूरा करें। यह राजीव गांधी की औलाद नहीं, लगता है “खिलजी की औलाद है।” लगता है अपने बाप का विरोध कर रहा है। राजीव गांधी मर गए, लेकिन अगर वह जिंदा होते तो उसके लिए पहल करते। राहुल को अपने पिता के पदचिन्हों पर चलना चाहिए।

 

 

राम मंदिर बनने के सवाल पर साक्षी महाराज का कहना है कि मुझे लगता है कि मामला कोर्ट में है। कोर्ट जल्दी से निर्णय देगा। अगर 2019 के चुनाव में जाने से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू नहीं हुआ तो राम के साथ अन्याय होगा, हिंदू समाज और देश के साथ अन्याय होगा।

 

 

बता दें कि अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आठ फरवरी तक टल गई है। सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कोर्ट में दलील दी कि सुनवाई 2019 तक टाल दी जाए, जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर बीजेपी ने सीधा कांग्रेस पर हमला बोल रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll