Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

उन्‍नाव।

 

खुले में शौच करने के मामले को लेकर उन्नाव जिले में बड़ा हंगामा हो गया। मारपीट के साथ-साथ हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई गई। दरअसल, जिले के मुरौवनखेड़ा गांव में एक युवक खेत में शौच कर आया। इससे नाराज खेत मालिक ने युवक से गंदगी साफ करने को कहा। इंकार करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। युवक ने बचाव में हाथापाई की तो खेत मालिक ने हवाई फायर झोंक दिया।

ग्रामीणों ने उसे दौड़ाया तो वह फायरिंग करते हुए भाग निकला। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पीड़ित के मुताबिक उसके घर में शौचालय नहीं है और न ही लाभार्थियों की सूची में उसका नाम आया है। थानाक्षेत्र के मुरौवनखेड़ा गांव निवासी अनिल बुधवार सुबह गांव के बाहर पड़ोसी गांव परसहरा निवासी संतोष सिंह के खाली पड़े खेत में शौच कर रहा था। तभी संतोष पहुंच गया और गाली-गलौज करने लगा।

फायर करते हुए भाग निकला खेत मालिक

अनिल बोला कि जब खेत में कोई फसल नहीं है तो शौच करने में आपत्ति क्यों है? इस पर संतोष ने गंदगी साफ करने को कहा। अनिल ने इंकार किया तो संतोष मारपीट करने लगा। बचाव में उसने भी हाथापाई की तो संतोष ने तमंचा निकाल कर फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर गांव वाले दौड़े तो संतोष अपनी बाइक वहीं छोड़कर दो और फायर करते हुए भाग निकला।

पीड़ित ने औरास थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और गांव वालों से भी बातचीत की है। दरोगा अरविंद मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खेत में शौच करने पर विवाद और मारपीट हुई थी। फायरिंग की बात सही नहीं है।

लाभार्थियों की सूची में नाम नहीं

पीड़ित अनिल के मुताबिक उसके घर में शौचालय नहीं है। पूरा परिवार खुले में शौच को मजबूर है। पीड़ित ने बताया कि उसने आवेदन किया था, लेकिन चयनित लाभार्थियों की सूची में इस बार भी उसका नाम नहीं है। वहीं, ग्रामीमों का कहना है कि जब घर में शौचालय अभी तक बना नहीं है तो हम जाएंगे कहां।

ग्राम प्रधान राणा संग्राम सिंह ने बताया कि मुरौवन खेड़ा में 40 परिवार रहते हैं। इनमें से पांच घरों में शौचालय है, जबकि पंद्रह घरों में शौचालय का निर्माण चल रहा है। अन्य परिवारों के लिए भी शौचालय का निर्माण कराया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement