Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर वेस्ट द्वारा बुधवार को भैरव घाट पर एक नव निर्मित हैंडवाश एवं यूरिनल स्टेशन्स समाज को समर्पित किया गया। जिसका जीर्णोद्धार जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह द्वारा किया गया। क्लब के अध्यक्ष संकल्प भल्ला ने बताया कि उनका मुख्य उद्देश्य यह था कि भैरव घाट पर स्थित सभी सीढ़ियों की दोबारा मरम्मत करवाई जाए, जिससे कि उसकी ऊंचाई कम हो और लोगों को पार्थिव शरीर ले जाने में किसी समस्या का सामना न करना पड़े।

साथ ही उन्होंने बताया कि उनका क्लब पिछले 54 वर्षों से समाज की सेवा में लगातार लगा हुआ है। इसी समाज सेवा की कड़ी में भैरव घाट में एक माह के अंदर लगभग चार लाख रुपये के योगदान से इस कार्य को पूरा किया गया है।

 

 

वहीं, रोटरी क्लब के सचिव संजय अग्रवाल ने बताया कि भैरव घाट पर पीने के पानी की समस्या लगातार बनी हुई थी जिसपर हमारे क्लब ने संज्ञान लिया और एक सबमर्सिबल लगाकर पानी की कमी को दूर किया गया। इस मौके पर क्लब के सैकड़ों पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement