Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कलक्टरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नयागंज बाजार स्थित जर्दा व्यापारी के ऑफिस पर बदमाशों ने धावा बोला और अलमारी में रखा लगभग 50 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए। दोपहर को जब जर्दा व्यापारी पहुंचा तब घटना की जानकारी हुई और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर फॉरेंसिक टीम समेत सीओ कलक्टरगंज ने ऑफिस की गहनता से पड़ताल की और जांच में जुट गए।

पढ़िए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, शहर की सबसे बड़ी थोक की मंडी और भीड़-भाड़ वाली जगह पर बसी हुई नयागंज मार्केट, जहां प्रदेश भर का व्यापारी आया करता है। आपको बता दें कि नयागंज निवासी जर्दा कारोबारी कुसुम सेठिया की अमन ट्रेडर्स के नाम से फर्म है। चोर शटर का ताला तोड़कर तीसरी मंजिल पर स्थित ऑफिस पहुंचे। चैनल में ताला पड़ा होने की वजह से उन्होंने शातिराना अंदाज़ में पास में बनी हुई खिड़की का जाल काटकर अंदर दाखिल हुए और तिजोरी में रखा हुआ लगभग 50 लाख रुपये का कैश पार कर फरार हो गए, जबकि लगभग डेढ़ लाख रुपये वहीं छोड़ दिए।

 

 

दोपहर में चोरी की सूचना मिलते ही जब जर्दा कारोबारी पहुंचे तो जाल कटा हुआ देख हैरान हो गए और अंदर तिजोरी में कैश गायब होने पर दंग रह गए। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कलक्टरगंज पुलिस ने इसकी सूचना फॉरेंसिक को दी, जिसके बाद डॉग स्क्वाड के साथ टीम मामले की पड़ताल में जुट गई। खास बात यह कि ऑफिस में लाखों का कैश होने के बावजूद न ही कोई सीसीटीवी कैमरा था और न ही मार्केट के बाहर कोई सीसीटीवी कैमरा मिला। जर्दा व्यापारी के इस काम में पांच कर्मचारी भी यहां काम करते हैं, जिसमें पुलिस कुछ कर्मचारियों को उठाकर पूछताछ कर रही है।

 

 

वहीं, पूरे मामले में सीओ कलक्टरगंज श्वेता यादव ने बताया कि यह कुसुम सेठिया जी का ऑफिस है और इनके यहां जर्दा का व्यापार होता है। शातिर खिड़की का जाल काटकर अन्दर पहुंचे हैं और अलमारी में लाखों रुपयों की नगदी गायब होने की बात सामने आ रही है। बाकी इतना ज्यादा कैश यहां पर क्‍यों रखा था, इसकी भी पड़ताल की जा रही है। फिलहाल, इस मामले की जांच की जा रही है।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement