Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

नौबस्ता के हंसपुरम इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में दाखिल होकर बिनगवा शाखा बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक को लूटा। उसके बाद सुतली बम फोड़ते हुए फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

 

 

ढाई मिनट में दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, नौबस्ता हंसपुरम इलाके में बिनगवां शाखा स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक है। जहां दिनदहाड़े बैंक को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया। इस डकैती ने शहर के प्रशासन पर सवालिया निशान लगा दिया है। इस वारदात में क्षेत्र के लोगों की मानें तो बदमाशों ने पहले पिस्तौल की नोक पर धमकी देते हुए बैंक में लोगों को कवर किया। बाद में बैंक में मौजूद कैशियर के पास से लूट की घटना को अंजाम दिया और सुतली बम मारते हुए भाग निकले।

 

 

डर के कारण बैंक के अंदर लोग कुछ भी न कह सके और ये लुटेरे बम मारते हुए और लगभग डेढ़ लाख कैश लूटते हुए वहां से फरार हो गए। मगर, कुछ लोगों ने बहादुरी दिखाते हुए उनके बैंक से निकलने का वीडियो कैद कर लिया। वहीं, इस घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है।

गौरतलब है कि बीते तीन दिन पहले ही नौबस्ता में केस्को कर्मी गार्ड के साथ 12 लाख की लूट हुई थी। अभी उसका जख्म भरा भी नहीं था कि ये दिनदहाड़े पुलिस की नाक के नीचे एक और वारदात हो गयी।

वहीं, घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर एडीजी अविनाश चंद्र पुलिस फोर्स समेत पहुंच गए। इस मामले में एडीजी ने बताया कि लगभग डेढ़ लाख कैश ले गए हैं। सही आकलन अभी नहीं हो सका है। जनता की बहादुरी से आरोपियों की तस्वीरें मोबाइल पर कैद हो गयी हैं। वहीं, हॉर्न बजने से लुटेरे ज्यादा कैश नहीं ले जा सके। जल्द ही मामले में वर्कआउट किया जाएगा।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement