Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

पुलिस की व्यवस्था पर सवालिया निशान इसीलिए खड़े होते हैं क्योंकि वह खुद सही स्थिति को जानने का प्रयास नहीं करती। आर्य नगर निवासी शालिनी गौतम पिछले 25 दिनों से अपनी छोटी बहन कनिष्का (14) के अपहरण के बाद से केवल पुलिस के चक्कर ही काट रही है। उसे न्याय नहीं मिल रहा है और वहीं पुलिस मामले को दबाने में जुटी हुई है। घटना के बाद से लगातार वह पुलिस के सम्पर्क में है जिसमें पुलिस केवल आश्वशन ही दे रही है कोई कार्यवाई नहीं कर रही है।

क्या है मामला

आर्यनगर निवासी शिवपूजन गौतम सरकारी नौकरी करते हैं। घर मे इनकी पत्नी माया और दो बेटियां शालिनी और कनिष्का जो कि दसवीं की छात्रा है। 13 जुलाई को कनिष्का के कोचिंग से लौटने के दौरान पड़ोसी युवक अमन और जय प्रकाश ने अपहरण कर लिया था। तबसे अब तक 25 दिन हो गए लेकिन कनिष्का का कोई पता नहीं चल सका। शालिनी ने बताया कि पास में रहने वाला अमन अहमद (22) जो कि वेल्डिंग का काम करता है और रायबरेली का रहनेवाला है और उसका मित्र जय प्रकाश जो कि उसी के घर मे रहता है। शालिनी ने बताया कि छोटी बहन कनिष्का कोचिंग क्लास जाती थी जहां आये दिन ये दोनों उस पर गन्दी गन्दी फब्तियां कसते थे और उसका पीछा किया करते थे। इस बात की शिकायत कनिष्का ने जब अपने पिता से की तो पिता ने कर्नलगंज थाने में एक एप्लिकेशन दी लेकिन अमन के खिलाफ कोई कार्यवाई नही की गई।

13 जुलाई की शाम को जब कनिष्का घर से कोचिंग के लिए निकली, उस दिन अमन और जयप्रकाश ने उसे रोका और उसका अपहरण कर लिया। घर पर जब तक वो फोन करती उसका फोन काट दिया गया। वहीं जब परिजन इसकी रिपोर्ट लिखवाने सीसामऊ थाने पहुंचे तो उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गयी। जिसके बाद परिजनों ने चाइल्ड हेल्पलाइन की मदद ली और जिसके बाद उच्चाधिकारियों से भी मिलकर इस मामले की शिकायत की। जिसके बाद 16 जुलाई को इनकी रिपोर्ट सीसामऊ थाने में दर्ज की गई। लगातार पुलिस के सम्पर्क में रहने के बाद भी पीड़ित बहन केवल चक्कर काटने पर मजबूर है। जिसके बाद उसने पीएमओ और सीएम से लेकर महिला आयोग तक ट्वीट किया लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हुई।

25 दिन के बाद भी थक हारकर छोटी बहन की जानकारी के लिए फिर शालिनी मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची जहां मामले में बारे में जानकारी ली और वहां उसे आश्वशन दिया गया है। शालिनी का कहना है कि पुलिस केवल आश्वशन ही दे रही है। कोई उचित कार्यवाई नहीं कर रही है। वहीँ इस मामले में सीओ कलक्टरगंज श्वेता यादव ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की सीडीआर निकलवाकर जांच की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement