Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज  

कानपुर।

 

बीते दिनों गोविंदनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की नहर में डूबने के चलते मौत हो गई थी, जिसके बाद परिजनों ने शव को दफना दिया था। इस मामले में  एक नया मोड़ आया, जब परिजनों ने डीएम से गुहार लगाई की मेरे भाई की हत्या की गई है। जिसकी जांच कराई जाए। इस मामले में डीएम ने प्रशासन को आदेश दिया कि शव को खुदवा कर उसका दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाए। जिसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने दफनाए गए शव को खोद कर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पढ़िए पूरा मामला

बताते चलें कि दादानगर फैक्ट्री क्षेत्र का रहने वाला सौरभ गौतम प्लम्बर का काम करता था। आठ जुलाई को सुबह वह छह दोस्तों के साथ इंडस्ट्रियल एरिया में बनी ख्वाजा नहर में नहाने गया था। शाम  चार बजे उसके दोस्तों का फोन आया कि सौरभ की नहर में  डूबकर मौत हो गयी है। जिसके बाद  पुलिस ने सौरभ के शव को नदी से निकलवाकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। सौरभ के परिजनों ने शव को नजीराबाद के कब्रिस्तान में दफना दिया था, लेकिन उसके परिजनों को शक था कि उसकी मौत पानी में डूबने से नहीं बल्कि उसके दोस्तों ने उसकी हत्या की है।

 

 

डॉक्‍टर्स का विशेष पैनल करेगा जांच

इसके बाद  सौरभ के परिजनों ने छह अगस्त को जिलाधिकारी से मिलकर इसकी शिकायत की थी। जिसपर शुक्रवार को मजिस्ट्रेट और डिप्टी एसपी के नेतृत्व में कब्र को खोदकर सौरभ के शव को बाहर निकाला गया और दोबारा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जहां पर डाक्टर्स का एक विशेष पैनल इसकी जांच करेगा कि सौरभ की मौत किस वजह से हुई है।

मृतक सौरभ के भाई मोहित ने बताया कि उसके छह दोस्तों ने जहर देकर उसकी ह्त्या की है। उसने बताया कि पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए पकड़ा था, लेकिन दो दिन बाद उनको छोड़ दिया था। भाई अच्छा तैराक था तो पानी में कैसे डूब कर मर सकता है।

 

 

क्‍या कहा पुलिस अधिकारी ने?

वहीं, आर के चतुर्वेदी (डिप्टी एसपी) गोविन्द नगर थाने के सर्किल अफसर का कहना है कि सौरभ का पहले पोस्टमार्टम हुआ था। उस समय जो रिपोर्ट आयी थी उस पर इनको विश्‍वास नहीं था। जिसके बाद इन लोगों ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया था। उनके आदेश पर शव को कब्र से निकलवाकर दोबारा पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement