Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

बुधवार को कलेक्ट्रेट भवन ने राष्ट्रीय लोकदल कानपुर नगर के आह्वान पर किसानों की समस्याओं और ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत की कटौती व बढ़ी हुई दरों को लेकर डीएम के माध्यम से राज्‍यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। उन्‍होंने मांग की है कि किसानों की जो भी समस्याएं हैं, उन्हें पूरा किया जाए और विद्युत आपूर्ति की जो भी समस्याएं शहरी और ग्रामीणों की हैं उन्हें सुचारू रूप से ठीक किया जाए।

सरकार की इस साजिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

लोकदल के पदाधिकारी सुरेश गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश की किसान-मजदूर विरोधी ये सरकार ग्रामीणों की अर्थव्यवस्था को तबाह करने में जुटी हुई है। सरकार ने चालू वित्तीय वर्षों में ग्रामीण क्षेत्रों की बिजली दरों में 260 प्रतिशत से 350 प्रतिशत तक की वृद्धि कर हर उपभोक्ता पर एक असहनीय बोझ डाल दिया है, जिससे किसान परेशान हैं और वह अपना जीवन यापन के लिए बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं।

इन भ्रष्ट नेताओं और अफसरों के चारागाह बने विद्युत विभाग की अकर्मणता का बोझ जिस तरह सरकार गरीब किसान पर डालने की साजिश कर रही है, आरएलडी उसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। लगातार गरीब किसानों का शोषण किया जा रहा है।

 

 

पदाधिकारी सुरेश गुप्ता ने सिटी मजिस्ट्रेट वैभव मिश्रा को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि सरकार द्वारा बढ़ाई गई ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की दरों को तत्काल वापस ले। कानपुर नगर में बिजली की समस्या किसी से छिपी नहीं है। बीमारियां बढ़ गई हैं। बिजली न आने के कारण पानी की सप्लाई नहीं मिल पाती और बच्चे स्कूल के समय तैयार नहीं हो पाते।

 

 

13 जुलाई से होगी “पोल खोल-धावा बोल” आंदोलन की शुरुआत

उन्‍होंने कहा, ये गंभीर समस्या है। इन सभी समस्याओं का सरकार जल्द से जल्द निदान करे। यदि हमारी ये मांगें नहीं मानी गईं तो राष्ट्रीय लोकदल 13 जुलाई से पूरे उत्तर प्रदेश में “पोल खोल-धावा बोल” आंदोलन की शुरुआत करेगी। इसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष मो उस्मान, सत्येंद्र खन्ना, नरेंद्र यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll