Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

स्वस्थ आयाम सेवा भारती उत्तर प्रदेश कानपुर प्रान्त के तत्वाधान में पालीथिन हटाओ जीवन बचाओ को लेकर एक जागरूकता महाअभियान की प्रेस वार्ता की गई। इस वार्ता का मकसद था कि अपने शहर को स्वच्छ और गंगा को निर्मल बनाने के लिए एक जागरूक अभियान चलाया जाएगा। वहीं इस अभियान में इको फ्रेंडली थैले भी वितरित किये जाएंगे। अध्यक्ष राम आश्रय साहू ने वार्ता करते हुए बताया कि हम शहर भर में 23 सितम्बर से 14 अक्टूबर तक स्वच्छता को लेकर महाभियान चलाएंगे जाएगा और थैले का वितरण किया जाएगा। जिससे लोग स्वच्छता के प्रति जागरूक हो सकें। प्रदूषण के खिलाफ संस्था यह महाभियान चलाने जा रही है यह। इस मुहिम को लेकर हम शहर को स्वच्छ और गंगा को निर्मल बनाने के लिए लोगों को जागरूक करते हुए काम करेंगे।

चीफ वार्डन दिनेश कटियार ने बताया कि हमारे पास 2480 वालंटियर फोर्स है जिन्हें शहर के 13 डिवीजनों में बांट दिया गया है। हर डिवीजन के कार्यकर्ता को 13 प्रमुख स्थानों पर तैनात कर थैले बाटे जाएंगे और लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाएगा। स्लोगन प्रतियोगिता भी की जाएगी जो कि 14 अक्टूबर को सरसैया घाट में सम्मानित किया जायेगा।

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement