Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन बनाए गए हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने बड़ा फैसला लिया है। वह जल्‍द ही राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना कराने की योजना पर काम करेंगे। उन्होंने बताया कि उनका सबसे पहला काम होगा भोजपुरी फिल्मों से अश्लीलता को खत्म करना।

राजू श्रीवास्‍तव का कहना है कि भोजपुरी बोली सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी है। भोजपुरी फिल्मों में जिस तरह से अश्लीलता परोसी जा रही है, वह काफी दुखद है। इसे सख्ती से दूर कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म विकास परिषद चेयरमैन के रूप में उनकी बड़ी जिम्मेदारी होगी कि वह उत्तर प्रदेश में रहने वाले युवाओं को रोजगार से जोड़ सकें।

हास्‍य कलाकार ने बताया कि वह ऐसा नियम बनाएंगे, जिससे जो भी प्रोड्यूसर, डायरेक्टर यूपी में फिल्म बनाने आएं, वह यहां के कलाकारों को भी अपनी फिल्म का हिस्सा बनाएं। फिल्म निर्माता अपने लीड कलाकार अभिनेता, अभिनेत्री चुनने के लिए स्वतंत्र होंगे लेकिन सह कलाकार या फिल्मों के सेट लगाने, दूसरे कार्य जैसे लाइट, कैटरिंग के लिए राज्य से ही लोगों को लिया जाए। सब्सिडी उन्हीं फिल्मों को देंगे जो समाज को जोड़ने वाली और संदेश परक होंगी।

उन्‍होंने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि सरकार के माध्यम से प्रदेश में ऐसी फिल्म सिटी की स्थापना की जाए, जहां पर सभी तरह की आधुनिक सुविधाएं मौजूद हों। सभी जनपद और क्षेत्र की बोली, कला को फिल्मों के माध्यम से आगे लाने का भी प्रयास किया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement