Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।  

 

कानपुर के ग्रीनपार्क स्‍टेडियम में बीसीसीआइ सेंट्रल जोन की अंडर-19 वूमेंस क्रिकेट चैंपियनशिप में सोमवार को हुए मुकाबले में राजस्थान की टीम ने आठ विकेट से छत्तीसगढ़ पर जीत दर्ज की।

छत्तीसगढ़ की टीम ने आठ विकेट खोकर 147 रन बनाए। राजस्थान की टीम ने बगैर कोई विकेट खोए इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

 

 

ग्रीनपार्क में हुए राजस्थान के साथ मैच में छत्तीसगढ़ की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने उतरी। टीम की सलामी जोड़ी लेखिका यादव (16) और आकांक्षा (1) को राजस्थान के गेंदबाजों ने जल्द ही पवेलियन भेज दिया। टीम की मध्यक्रम की एक मात्र बल्लेबाज मनप्रीत कौर ने 11 चौके और एक छक्का जड़कर सर्वाधिक 75 रन बनाए। उनके अलावा कोई भी खिलाड़ी 20 रन तक नहीं पहुंच सका। टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए।

 

 

छत्तीसगढ़ द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम ने सधी शुरुआत की। टिककर खेलते हुए राजस्थान की सलामी जोड़ी अदिति गर्ग ने 74 और ज्योति चौधरी ने 48 रन बनाए। 27 अतिरिक्त रनों की बदौलत टीम ने बगैर किसी नुकसान के 149 रन बनाकर मैच को आठ विकेट से जीत लिया।

छत्तीसगढ़ की कोई भी गेंदबाज राजस्थान का विकेट नहीं ले सकी। राजस्थान की सलामी जोड़ी ने मैदान के चारों ओर शॉट लगाकर छत्तीसगढ़ को खूब धोया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement