Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद श्याम बाबू की पत्नी रूबी ने सोमवार को कानपुर देहात कलक्ट्रेट में कनिष्ठ लिपिक के पद पर नौकरी ज्वाइन की। अधिकारियों ने औपचारिकताएं पूरी कर उपस्थित रजिस्टर में उनके हस्ताक्षर कराए। डेरापुर ब्लाक के रैगवां निवासी श्यामबाबू पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की घोषण की थी।

पिछले सप्ताह लखनऊ में मुख्यमंत्री ने रूबी को कलक्ट्रेट में कनिष्ठ लिपिक पद का नियुक्तिपत्र दिया था। सोमवार को रूबी चचेरे देवर सुरेश कुमार और ससुर रामबालक के साथ कलक्ट्रेट पहुंचीं। कार्यालय कर्मियों ने रूबी का स्वागत करने के साथ नई जिम्मेदारी का निर्वाहन करने के लिए हौसला बढ़ाया।

औपचारिकताएं पूरी करने के बाद विभागाध्यक्ष ने उन्हें ज्वाइन कराया। रूबी ने कहा नौकरी का पहला दिन अच्छा रहा है। परिस्थितियां प्रतिकूल होने के कारण अवकाश के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। एडीएम प्रशासन पंकज वर्मा ने बताया शहीद की पत्नी ने पद भार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने अवकाश के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement