FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्‍यूज  

कानपुर।

 

एलनगंज सेटलमेंट की तर्ज पर लक्ष्मण बाग कालोनी खाली कराने में जुटे आला अफसरों के खिलाफ कालोनी के बाशिंदों ने मोर्चा खोल दिया। तिलक नगर लक्ष्मण बाग कालोनी में पिछले 10 दिनों से केस्को द्वारा बिजली काटकर परेशान किए जाने और कालोनी को खाली कराए जाने का आरोप लगाते हुए आज सैकड़ों लोगों ने केस्को मुख्यालय का घेराव किया और जमकर हंगामा काटा।

मुख्यालय में केस्को एमडी सौम्या अग्रवाल के न मिलने पर बस्ती वासियों का नेतृत्व कर रहे पार्षद कमल शुक्ला बेबी पोर्टिको में ही धरने पर बैठ गए और कहा कि जब तक केस्को एमडी खुद आकर उनकी समस्या का निराकरण नही करेंगे तब तक वह लोग इसी तरह धरने पर बैठे रहेंगे।

सरकारी नहीं है यह कालोनी

हाईकोर्ट के आदेश के बाद एलनगंज सेटलमेंट कालोनी को खाली करा चुके जिला प्रशासन की निगाह अब और कई क्षेत्रों में हैं। इसी कड़ी में अब तिलक नगर स्थित लक्ष्मण बाग कालोनी पर उनकी निगाहें ठहरी हुई हैं। यह कालोनी सरकारी न होकर जमीदार त्रिजुगी नारायण की थी, जिन्होंने इन लोगों को जमीन दान में दी थी। पिछले 70-80 सालों से यहां दर्जनों परिवार अपना जीवन यापन कर रहे हैं।

 

 

जबरन काट दी गई हमारी बिजली

इस दौरान कालोनीवासियों ने आरोप लगाते हुए बताया कि हम लगातार अपनी बिजली का बिल दे रहे हैं जिसका पूरा प्रमाण भी है, लेकिन फिर भी केस्को द्वारा जबरन हमारी बिजली काट दी गयी। जिसकी शिकायत जिला प्रशासन, सीएम को भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद आज पार्षद कमल शुक्ला बेबी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कालोनी वासियों ने केस्को मुख्यालय पहुंचकर हंगामा काटा।

साथ बिजली को वापस करने को लेकर केस्को अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। केस्को अधिकारी ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। उच्चाधिकारी से बात कर मामले को देखा जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll