Uri Team Donate on One Crore Rupees to Pulwama Terrorist Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

सोमवार को उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के सदस्यों ने सातवें दिन भी तहसील मुख्यालय में हड़ताल जारी रखते हुए धरना प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री के हिदायत के बाद भी उन्होंने अपना धरना प्रदर्शन जारी रखा और साथ ही लेखपालों ने प्रदेश सरकार की दमनकारी नीति पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी।

लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष अजय सिंह कुशवाहा ने कहा कि हम पिछले सात दिनों से अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं, लेकिन हमारी मांगों पर अब तक सुनवाई नहीं हुई। उन्‍होंने कहा, सरकार से वेतन ग्रेड 2800 किए जाने और लैपटॉप दिए जाने समेत आठ सूत्रीय न्यायोचित मांगें मांगी गई थीं, पर सरकार लगातार मांगों पर ध्यान नहीं दे रही थी। जिस पर पूरे प्रदेश के लगभग 32, 000 लेखपाल हड़ताल पर चले गए हैं और अपनी मांगों के लिए धरना प्रदर्शन करके संघर्ष कर रहे हैं।

 

 

हम जेल जाने के लिए तैयार

अब सरकार उन पर दमन नीति के तहत उनको हटाए जाने की बात कह रही है, लेकिन लेखपाल उनकी भभकियों में आने वाले नहीं हैं। हम जेल तक जाने को तैयार हैं। यदि हमारी मांगें नहीं मानी गईं तो हम आगे भी ऐसे ही संघर्ष करते हुए लगातार आंदोलन करते रहेंगे।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement