Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

कर्नाटक में एक बार फिर सियासी पारा चढ़ने लगा है। बीएस येदियुरप्पा के सीएम पद संभालते ही कांग्रेस में खलबली मच गई है। कांग्रेसियों का कहना है कि अलोकतांत्रिक तरीके से कर्नाटक के राज्यपाल ने केंद्र की मोदी सरकार के इशारे पर बीजेपी के मुख्यमंत्री को शपथ ग्रहण करवा दी है। विरोध के स्वर कानपुर में भी उठने लगे हैं। कानपुर महानगर कांग्रेस कमेटी ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का पुतला फूंका और प्रदर्शन किया।

इस दौरान कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि अलोकतांत्रिक तरीके से कर्नाटक के राज्यपाल ने मोदी सरकार के इशारे पर संविधान की धज्जियां उड़ाई हैं। इससे लोकतंत्र की हत्या हुई है। उन्होंने कहा बीजेपी को कर्नाटक में सरकार बनाने का अवसर दिया जाना गलत है।

प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसियों ने कहा कि बीजेपी जनता के साथ धोखा कर रही है और यह सारा खेल अमित शाह और पीएम मोदी रच रहे हैं।

 

पुलिस ने लिया हिरासत में

गुरूवार शाम राष्ट्रीय अध्यक्ष यूथ कांग्रेस के निर्देशानुसार में यूथ कांग्रेस शिवनाथ नारायण शुक्ला अकबरपुर लोकसभा के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसियों ने रामादेवी चौराहे पर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुतला दहन की सूचना पर चकेरी पुलिस ने दर्जनों लोगों को हिरासत में ले लिया है।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस तरह कर्नाटक में राज्यपाल ने मोदी सरकार के इशारे पर संविधान की धज्जियां उड़ाई हैं वह किसी हत्या से कम नहीं है। इस लोकतंत्र की हत्या कर भाजपा को सरकार बनाने का अवसर दे दिया जिसे हम कतई बर्दाश्त नही करेंगे। जिसको लेकर हमने सरकार का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया है। वहीं पुतले दहन और नारेबाजी कर रहे कांग्रेसियों की इस बीच पुलिस से काफी गहमा गहमी हो गयी जहां पुलिस ने कई कार्यकर्ताओ को हिरासत में लेकर थाने ले आयी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement