Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

बाज़ार में धड़ल्ले से खाद्य पदार्थों में मिलावट करके जनता के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में गुरुवार को डॉक्टर अंबेडकर प्रतिमा नानाराव पार्क में जदयू के तत्वाधान में उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी के नाम मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा गया।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने बताया कि बाज़ार में नामी कंपनियों द्वारा एक से लेकर 15 लीटर तक के वनस्पति व सरसों के तेल के टीन में मिलावट कर जनता से धोखाधड़ी की जा रही है। इसके कारण आम जनता की किडनी, लीवर पर असर पड़ रहा है। हार्ट अटैक से होने वाली मौतों की भी संख्या बढ़ती जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि इन मिलावटखोरों का गोरखधंधा कई वर्षों से बदस्तूर जारी है।

जनता दल यूनाइटेड की मांग है कि नामचीन कंपनियों व ब्रांडेड सरसों के तेल में हो रही मिलावट करने वालों पर जांच कर कानूनी कार्यवाई की जाए, जिससे बाजार में मिलावट का धंधा खत्म हो। इस उपवास के दौरान प्रदीप यादव, रवि तिवारी, चौधरी रति राम समेत तमाम प्रदर्शनकारी मौजूद रहे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement