Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

देवरिया में नारी संरक्षण ग्रह में बीते दिनों जिस तरह से यौन शोषण और कई बालिकाएं लापता हुईं हैं, इसे लेकर प्रदेश भर में सरकार की किरकिरी शुरू हो गयी है। आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चेतना चौराहे पर उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका और अपना विरोध जताया। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच छीना झपटी हो गयी लेकिन तब तक पुतले को आग के हवाले कर दिया गया।

महिलाओं की सुरक्षा में बड़ी चूक

वहीं देवरिया के महिला संरक्षण गृह में बच्चियों और नाबालिग लड़कियों के साथ हुई बर्बरता और उत्पीड़न के खिलाफ युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका। इस दौरान पुलिस के साथ प्रदर्शनकारियों की छीना झपटी भी हुई। योगी सरकार का पुतला फूंक रहे युवक कांग्रेस अल्प संख्यक प्रकोष्ठ के चेयरमैन मो. तौहीद ने बताया कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन हो चुकी है।

देवरिया संवासनी गृह में संवासनियों के साथ हुए अपहरण और बलात्कार की घटना के बाद पूरा प्रदेश काप उठा है लेकिन इतने दिन से हो रही घटनाओं के बाद अब जाकर प्रशासन की नीद टूटी है। वही प्रदेश में अपहरण लूटमार और बलात्कार की घटना लगातार हो रही है। आज इसी कड़ी में सरकार का पुतला फूंका है और विरोधी नारे लगाए गए। मौके पर पहुंची पुलिस पुतला छीनने को धक्का मुक्की भी हुई। इस दौरान वकीलों ने पुतले को आग के हवाले कर दिया। वहीं सचिव उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव विवेक सिंह ने बताया कि 18 बच्चियां लापता हैं और ये सरकार मौन बैठी हुई है। हमारी मांग है कि सरकार उन बच्चियों का जल्द से जल्द पता लगाए नहीं तो युवक कांग्रेस आगे उग्र प्रदर्शन करेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement