Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

 

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि “बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ” योजना की आज जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। शहर के बड़ा चौराहा स्थित राम आसरे पार्क में इंटक के बैनर तले आज सैकड़ो की संख्या में पीड़ित छात्राओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की और छात्राओं ने मन की बात करते हुए कि क्या मोदी जी को एक परसेंट भी बेटियों की परवाह नहीं है। अगर परवाह होती तो हमारे साथ हो रहे अन्यायों को सरकार रोकती और हमें न्याय दिलाती।

“हमारे साथ नाइंसाफी हो रही”

आपको बता दें कि 2015 में इन छात्राओं को आईएफ,पेराशूट फेक्ट्री से 18 महीने का प्रशिक्षण लेने और लिखित,प्रेक्टिकल व पीवीआर परीक्षा पास करने के बावजूद 104 टेलर पदों पर नियुक्ति नहीं दी गयी। प्रदर्शन के दौरान छात्रा छाया यादव ने बताया कि हम छात्राओं ने आईएफ,पेराशूट फेक्ट्री में अप्रेंटिस टेक्सटाइल की लिखित परीक्षा पास की है और तीन वर्ष हो चुके हैं लेकिन ज्वाइनिंग नहीं दी गई है। सरकार हमारे साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। इंटक नेता आशीष पांडे ने कहा कि 2015 में ये बेटियां पास आउट हो चुकी हैं। इन सभी बेटियों की सरकारी नौकरी की उम्र निकली जा रही है और सरकार बस केवल “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” की बात करती है। उन्होंने कहा कि यदि इन बेटियों को जल्द ज्वाइनिंग नहीं दी गई तो हम लोकसभा सत्र में जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर आंदोलन करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement