Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

शनिवार को सैकड़ों की संख्या में सपाइयों ने परेड चौराहै पर शहर में बिगड़ी कानून व्यवस्था और बाढ़ से त्रस्त लोगों को सुविधा न मिलने पर नगर सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी का पुतला फूंकते हुए सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस और सपाइयों में पुतले को लेकर खींचतानी मच गई लेकिन सपाइयों ने पुतला दहन कर विरोध जताते हुए सरकार को जमकर कोसा।

क्या कहना है सपा नगर अध्यक्ष

सपा नगर अध्यक्ष मोइन खान ने कानपुर के सांसद मुरली मनोहर जोशी को लापता सांसद बताते हुए कहा कि ये सांसद पूरी तरह से लापता घोषित हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस साढ़े 4 साल की सरकार में जनता बेहाल हो चुकी है। घरों में पानी घुस गया है। घर की सामग्री बर्बाद हो गयी। बच्चों की कॉपी-किताबें भीग गयी। लोगों की घर की गृहस्थी खत्म हो गयीं है लेकिन प्रशासन कोई भी मदद करने में नाकाम साबित हुआ। प्रसाशन ने अब तक बाढ़ पीड़ितों के लिए शिविर नहीं बनाये हैं और न ही कोई समुचित व्यवस्था की है।

उन्होंने कहा कि आज शहर में कई जगह ट्रांसफार्मर फूंके हुए हैं। बिजली मिल नहीं रही है। कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गयी है। बैंकों को दिनदहाड़े निशाना बनाया जा रहा है। अपराध इस कदर बढ़ गया है कि जनता में खौफ सताने लगा है। केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार अपनी योजनाओं में बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी है। उन्होंने कहा कि हमने कानपुर के लापता सांसद मुरली मनोहर जोशी का पुतला फूंक कर सरकार के खिलाफ विरोध जताया है और कहा है कि जनता के मुद्दों पर खरे उतरो नहीं तो 2019 के चुनाव में जनता सरकार को मुंह तोड़ जवाब देगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement