Home Kanpur News Program On The Occasion Of World Red Cross Day In Kanpur

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

विश्व रेडक्रॉस दिवस पर मिला सम्‍मान

Kanpur | Last Updated : May 08, 2018 05:56 PM IST

Program on The Occasion of World Red Cross Day in Kanpur


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

विश्व रेडक्रॉस दिवस पर शहर में सम्‍मान समारोह व संगोष्‍ठी हुई। आयोजन मरचेंट चैम्बर हॉल में हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार और जिला विद्यालय निरीक्षक सतीश तिवारी ने शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान मानवता के हित में काम करने वाले व्यक्तियों, रक्तदान करने वाले रक्तदानियों और औद्योगिक परिसर में फर्स्टएड की ट्रेनिंग देने वाले व्यवसायियों का सम्मानित किया गया। छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत और नृत्य प्रस्तुत कर लोगों को रक्तदान करने का संदेश भी दिया।

कार्यक्रम में रेड क्रॉस के संस्थापक हेनरी डयरनाट का जीवन परिचय दिया गया। इस दौरान मिर्ज़ा ग्रुप सहित 24 संस्थाओं पांच विद्यालयों के प्रिंसिपलों और 28 से 66 बार तक रक्तदान करने वाले पांच रक्तदाताओं और 4 रक्तदान प्रेरक संस्थाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य ये था कि लोगो को किसी भी स्थिति में दूसरों की मदद के लिए आगे आकर उन्हें जागरूक करना चाहिए।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...