Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

बुधवार को लायन्स क्लब कानपुर गेंजेज के तत्वाधान में कानपुर जिला बाल कल्याण समिति बाल भवन में तीन दिवसीय सौंदर्य कला, केश न्यास एवं त्वचा रक्षा प्रशिक्षण के शिविर का समापन हुआ। इस मौके पर मुख्य अतीथि के रूप में ए एनडी कालेज की प्रिंसिपल नूतन वोहरा मौजूद रहीं।

तीन दिवसीय इस शिविर में सेलिब्रिटी मेकओवर एक्सपर्ट शालिनी योगेंद्र गुप्ता ने सभागार में छात्राओं को सौंदर्य कला का तीन दिनों तक प्रशिक्षण दिया और ब्यूटिशियन की नई-नई तकनीक भी छात्राओं को बताई गईं। यहां छात्राओं को नई-नई तरह से स्मार्ट हेयर स्टाइल बनाना, फेस को कैसे गोरा, त्वचा का सही इस्तेमाल और सुंदर रखने के लिए भी ट्रेनिंग दी गई। इस शिविर का उद्देश्य था कि युवतियों में सौंदर्य को कैसे निखारा जा सकता है। जो लोग ब्यूटिशियन के क्षेत्र में आना चाहती हैं उनके लिए ये शिविर काफी अहम था।

 

ए एनडी कालेज की प्रिंसिपल नूतन वोहरा ने बताया कि ऐसे शिविर होते रहने चाहिए जिससे लड़कियां, महिलाओं को कुछ अच्छा सीखने का मौका मिल सके। यह एक अच्छी पहल है ऐसे शिविरों से रोजगार की सम्भावनाये भी बढ़ती है महिलाओं,बेटियों के लिए यह एक अच्छी पहल है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement