Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

शनिवार को पलक फिल्म्स के बैनर तले एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। यह प्रेस वार्ता एक फेमस होटल में डायरेक्टर धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने बच्चों के लिए आने वाली फिल्म “माई फ्रेंड रैम्बो” के ऑडिशन के लिए की। इसका मकसद था कि जिन बच्‍चों के पास टैलेंट है, उनको पहचान कर उन्‍हें एक प्‍लेटफॉर्म देना।

फिल्म की थीम- दोस्ती और प्यार

फिल्म के डायरेक्टर धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने वार्ता करते हुए बताया कि यूपी के जिन बच्‍चों के पास टैलेंट है, लेकिन वह उस मंजिल तक नहीं पहुंच पाते, जहां उनकी जरूरत है। हमारा उद्देश्य है कि ऐसे बच्चों को एक प्लेटफॉर्म दें और ऑडिशन के माध्यम से उन बच्चों को इस फिल्म में लेकर आएं। “माई फ्रेंड रैम्बो” फिल्म की थीम बताते हुए कहा कि ये बच्चों की फिल्म है और ये बच्चों और गोरिल्ला (रैम्बो) की दोस्ती और प्यार को बयां करती है।

उन्‍होंने कहा कि इस फिल्म में गोरिल्ला को जंगल मे कुछ बच्चे खाना खिलाते हैं, जहां उसकी उनसे दोस्ती हो जाती है और फिर उसे जंगल वापस भेज दिया जाता है, लेकिन प्यार में इतनी शक्ति होती है कि गोरिल्ला जंगल छोड़कर बच्चों को ढूंढने शहर आ पहुंचता है। इस दौरान गोरिल्ला किसी को नुकसान तो नहीं पहुंचाता है, लेकिन लोगों को लगता है कि इसकी बनावट बड़ी ही भयावह है। इसलिए पुलिस गोरिल्ला को पकड़ने में लग जाती है। उन्‍होंने आगे बताया कि बच्चों को जब पता चलता है कि मेरे दोस्त की जान खतरे में है तो वह भी उसे बचाने के लिए पहुंच जाते हैं।

 

 

ऑडिशन के बारे में

इस फिल्म के ऑडिशन के लिए बच्चों की उम्र तीन साल से लेकर 14 साल तक रखी गयी है। वहीं, इसमें मेन लीड के लिए आठ बच्चे रखे गए हैं। 22 बच्चों को गाने में रखा गया है। फिल्म की शुरुआत दो अक्टूबर से होगी। ऑडिशन आगरा में हो चुका है और अब 11 और 12 अगस्त को पवन विद्या मंदिर स्कूल भौंती प्रताप नगर कानपुर में होंगे। शूटिंग के लिए आगरा के सिकंदरा के जंगल को चुना गया है और कानपुर के बेस्ट प्लेस जो होंगे, उन्हें चुनकर आगे की शूटिंग की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement