Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

शनिवार को फ़िल्म “तेरे जैसा यार कहां” के ऑडिशन को लेकर एक प्रेसवार्ता की गई। इससे पहले इस फ़िल्म के लिए लखनऊ व गोरखपुर में ऑडिशन हो चुके है। जहां से खुशी मिश्रा, सना व मोहित को फ़िल्म के लिए चुना गया है और अब फ़िल्म के लिए अगला ऑडिशन रविवार को होगा। यहां बच्चे सिंगिंग, एक्टिंग में निशुल्क अपना रजिस्ट्रेशन करवाकर परफॉर्म कर सकते हैं। अच्छे परफॉर्मेंस के बाद बच्चो को फ़िल्म और एलबम के लिए सेलेक्ट किया जाएगा साथ ही हर महीने एलबम भी तैयार किया जाएगा।

स्टूडेंटस बेस्ड है फ़िल्म

फ़िल्म के निर्माता डॉक्टर अजय श्रीवास्तव (अज्जू दादा) ने बताया कि फ़िल्म तेरे जैसा यार कहां यूपी के कई जिलों में शूट की जाएगी। जिसमें कानपुर,लखनऊ,आगरा, गोरखपुर और उत्तराखंड के मसूरी हैं। ये मूवी स्टूडेंट्स के ऊपर है। ये फ़िल्म 5 लड़कों और 5 लड़कियों की कहानी है। जिसमें कोई स्टूडेंट अच्छी दिशा में जा रहा है तो कोई गलत दिशा में। इस फ़िल्म और एलबम के लिए बाकी के कलाकारों के लिए लगातार ऑडिशन हो रहे हैं और रविवार को कानपुर के सर्वोदयनगर के बीट्स हैकर्स में इसका नि:शुल्क ऑडिशन होगा। जिसमें सिंगिंग, एक्टिंग और डांसिंग में बच्चे ऑडिशन दे सकते हैं। इस वार्ता में फ़िल्म के सह निर्माता ऋषि पंजाबी भी मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement