Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

ईद-उल-फ़ितर के त्योहार में कुछ ही दिनों का समय बचा हुआ है। जिसको लेकर जिला प्रशासन से लेकर रोजेदारों में ईद की तैयारियों का सिलसिला जोरो पर है। ईद की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन ने पुलिस लाइन सभागार में आलाधिकारियों और ईदगाह के हज़रात के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करके ईद की नमाज़ पर विस्तृत रूप से चर्चा की और नमाज़ के समय कहां-कहां पर पुलिस लगाई जाए इसके बारे में भी मुस्लिम धर्म गुरु और मुस्लिम बुद्धिजीवियों से राय ली। जिला प्रशासन की ओर से ईद का त्योहार शांतिपूर्वक बनाने के लिए रूपरेखा भी तैयार की गई। पुलिस प्रशासन से लेकर नगर निगम के अधिकारियों ने इस बैठक में भाग लिया और अपने विभाग की ओर से तैयारी सुनिश्चित करने का भरोसा दिया।

कमियों का तत्काल किया जाए निस्तारण

डीएम सुरेंद्र सिंह ने बैठक में आलाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जो समस्याएं आज की इस बैठक में लोगों द्वारा बताई गई हैं, उन्हें प्राथमिकता के साथ आज ही निस्तारित कराया जाए। इस पवित्र रमजान माह के अवसर पर ईद को शान्ति, प्यार, सदभाव और भाईचारे के साथ मनाने के लिए सभी को मुबारक बाद देते हुए समस्त व्यवस्थाओं को पूर्ण कराने के लिए उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया। साथ ही उन्होंने एसीएम, सीओ,जल निगम, केस्को समेत सभी विभाग को आदेश दिया कि सभी अधिकारी आज शाम से ही अपने अपने जोनल क्षेत्रों में जाकर निरीक्षण करें और जो भी कमियां है उनका तत्काल निस्तारण करवाएं।

ईदगाह की सफाई व्यवस्था और पेयजलापूर्ति सुचारू रूप से दुरुस्त कराने के निर्देश दिये गए। साथ ही उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जो व्यक्ति सड़क पर कूड़ा डाले तो उनका तत्काल चालान किया जाए और जहां जहां लाइट बन्द है तत्काल उसे ठीक करा दिया जाये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने कहा कि सभी थाने वार मुस्तैदी से ईद गाह में पुलिस कर्मचारियो की ड्यूटी लगाई जाएगी हर तरफ से निगरानी की जाएगी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement