Home Kanpur News Preparations For Ramazan Month In Kanpur

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

रमज़ान को लेकर सपा सक्रिय

Kanpur | Last Updated : May 16, 2018 01:51 PM IST

 

  • अव्यवस्थाओं को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन


Preparations For Ramazan Month in Kanpur


दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

रमज़ान का पवित्र महीना आज से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में शहर (कानपुर) में अव्यवस्थाओं का डेरा है। इसी को मद्देनज़र रखते हुए बुधवार को समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने डीएम के नाम एडीएम सिटी सतीश पाल को ज्ञापन सौंपा और शहर की कई समस्याओं से उनको अवगत कराते हुए निस्तारण की अपील की। इस दौरान सपा के महानगर अध्यक्ष अब्दुल मोइन खान और विधायक अमिताभ बाजपेयी समेत सपा के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ज्ञापन सौंपते हुए विधायक अमिताभ वाजपेयी ने बताया कि शहर के मुस्लिम इलाकों व अन्य क्षेत्रों में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। साथ ही सीवर लाइन भर जाने के कारण गंदा पानी जनता के घरों में घुस रहा है। इसका जल्द से जल्द समाधान किया जाए। वहीं बिजली कटौती की समस्या पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दिनों आए तूफान के कारण शहर के कई इलाकों में खंबे गिर गए हैं और बिजली के तार सड़क तक लटक आये हैं। कभी भी अनहोनी हो सकती है और इसके लिए विभाग को तुरंत कार्यवाई करनी होगी। उन्होंने कहा कि बिजली की व्यवस्था को सुचारू रूप से तुरंत चालू करवाए जाये ताकि इफ्तार के समय बिजली कटौती को रोका जा सके।

आपराधिक घटनाओं के बारे में बोलते हुए अमिताभ वाजपेयी ने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाये ताकि जनता अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके। वहीँ अतिक्रमण के मसले पर उन्होंने कहा कि सड़क किनारे केडीए और नगर निगम की मदद से ठेले वालों ने कब्ज़ा कर रखा है जिसके चलते आये दिन जाम की समस्या बनी रहती है। हमारी मांग है कि गरीब ठेले वालों को हटाने के लिए केडीए किसी उचित जगह को सुनिश्चित करे और अतिक्रमण को हटाकर इस समस्या से जनता को निजात दिलाये।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...