Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्‍यूज  

कानपुर।

 

सूबे की सरकार कानून व्यवस्था को दुरुस्त और चुस्त रखने के लिए आए दिन लूट एंड शट गैंग के अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाने में जुटी हुई है। बीते दिन लूट एंड शूट गैंग के ही सोनू राजपूत और शेरा को नौबस्ता से गिरफ्तार किया गया था तो वहीं, देर रात नवाबगंज स्थित गंगा कटरी के पास पुलिस ने आरोपी रंजीत को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य आरोपी रिजवान उर्फ अत्ता भागने में कामयाब रहा।

लूट-हत्या के कई मुकदमे हैं दर्ज

आपको बता दें कि कानपुर शहर ही नहीं बल्कि आस-पास के जिलों में भी अत्ता गिरोह की दहशत है। इस गिरोह का सरगना रिजवान उर्फ अत्‍ता जिस पर दर्जनों लूट, हत्या के मुकदमे भी दर्ज हैं। देर रात रिजवान अपने साथी रंजीत के साथ मोटरसाइकिल से किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा था। जैसे ही दोनों कर्बला के पास पहुंचे ही थे कि पुलिस को देखकर बाइक घुमा ली और भागने लगे। जिसके बाद नवाबगंज पुलिस ने बाइक का पीछा किया और चेतावनी दी।

 

 

इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठे अपराधी ने पुलिस जीप पर फायरिंग कर दी, जिसमें पुलिस की जीप का शीशा टूट गया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें दौड़ाया तो बाइक फिसल कर गिर गई। इस दौरान दोनों के गिरते ही फिर से दोनों ने पुलिस पर फायरिंग की। जहां पुलिस की जवाबी फायरिंग में रंजीत के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो कर गिर पड़ा, जबकि रिजवान भागने में कामयाब रहा। इसके बाद रंजीत को हैलट अस्पताल ले जाया गया और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

 

 

क्‍या बोले पुलिस अधिकारी?

एसपी वेस्ट संजीव सुमन ने बताया कि रंजीत अत्ता गैंग का सदस्य है, जिसके ऊपर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। इन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसमें जवाबी फायरिंग में रंजीत के पैर में गोली लग गई। उसे हैलट अस्पताल ले जाया गया, जबकि रिजवान उर्फ अत्ता भागने में सफल रहा। पुलिस द्वारा क्षेत्र में उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पकड़ा गया घायल रंजीत अत्‍ता गैंग का शातिर बड़ा अपराधी है। उस पर लूट और हत्या के कई मामले दर्ज हैं।

पिछले दिनों बर्रा पुलिस ने उसके पास से 85 मोबाइल और पांच अवैध असलहे बरामद किए थे। वहीं, फरार हुए रिजवान पर तकरीबन डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उस पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती और रेप की धाराओं में मामले दर्ज हैं। रिजवान की तलाश में पुलिस की एक टीम लगी हुई है। जल्द ही कार्यवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement