Home Kanpur News Pledge Taken By Lawyers To Made Pollution Free Kanpur

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

अधिवक्ताओं ने लिया कानपुर को प्रदूषण मुक्त करने का संकल्प

Kanpur | Last Updated : May 08, 2018 05:51 PM IST

Pledge Taken By Lawyers to Made Pollution Free Kanpur


दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए जहां सोमवार को व्यापार मंडल ने साइकिल रैली निकालकर एक अभियान शुरू किया वहीं मंगलवार को “द लायर्स एसोसिएशन” के तत्वाधान में सैकड़ों अधिवक्ताओं ने शहर को प्रदूषण मुक्त व स्वच्छ रखने का संकल्प लेकर एक गोष्ठी का आयोजन किया।

 

गोष्‍ठी की अध्यक्षता लायर्स एसोसिएशन के महामंत्री जितेंद्र सिंह तोमर ने की। इस खास मौके पर लायर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राम सेवक यादव व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राधा कृष्ण पांडेय व महामंत्री भानु प्रताप सिंह, मंत्री संतोष सिंह समेत सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान जितेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि शहर को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए हम सभी अधिवक्ताओं ने एकत्र होकर इस गोष्‍ठी के माध्यम से संकल्प लिया है कि शहर को साफ और स्वच्छ बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर सफाई व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और सबको सफाई के लिए जागरूक करने की अपील की।

 

कार्यक्रम में आइआइटी कल्यानपुर की प्रोफेसर डॉक्टर रीटा सिंह ने कहा कि अपने शहर को स्वच्छ रखने व प्रदूषण मुक्त बनाने पर विशेष ध्यान देना होगा। लोगों को समझाना होगा कि वह जगह-जगह कूड़ा न फेंके बल्कि डस्टबिन में डालें।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...