Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज

कानपुर।

 

कानपुर को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए जहां सोमवार को व्यापार मंडल ने साइकिल रैली निकालकर एक अभियान शुरू किया वहीं मंगलवार को “द लायर्स एसोसिएशन” के तत्वाधान में सैकड़ों अधिवक्ताओं ने शहर को प्रदूषण मुक्त व स्वच्छ रखने का संकल्प लेकर एक गोष्ठी का आयोजन किया।

 

गोष्‍ठी की अध्यक्षता लायर्स एसोसिएशन के महामंत्री जितेंद्र सिंह तोमर ने की। इस खास मौके पर लायर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राम सेवक यादव व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राधा कृष्ण पांडेय व महामंत्री भानु प्रताप सिंह, मंत्री संतोष सिंह समेत सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान जितेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि शहर को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए हम सभी अधिवक्ताओं ने एकत्र होकर इस गोष्‍ठी के माध्यम से संकल्प लिया है कि शहर को साफ और स्वच्छ बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर सफाई व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और सबको सफाई के लिए जागरूक करने की अपील की।

 

कार्यक्रम में आइआइटी कल्यानपुर की प्रोफेसर डॉक्टर रीटा सिंह ने कहा कि अपने शहर को स्वच्छ रखने व प्रदूषण मुक्त बनाने पर विशेष ध्यान देना होगा। लोगों को समझाना होगा कि वह जगह-जगह कूड़ा न फेंके बल्कि डस्टबिन में डालें।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement